Xiaomi Zhuque Smartphone Price: का बटनलेस फोन जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Xiaomi Zhuque Smartphone Price: शाओमी अपने प्रोडक्ट्स के लिए भारत में काफी पॉपुलर है। इस कंपनी के प्रोडक्ट्स को यूजर्स काफी पसंद करते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-30 06:15 GMT

Xiaomi zhuque Smartphone 

Xiaomi zhuque Smartphone Price: शाओमी अपने प्रोडक्ट्स के लिए भारत में काफी पॉपुलर है। इस कंपनी के प्रोडक्ट्स को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए नए नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करती रहती है। ऐसे में Xiaomi अपने अपकमिंग प्रोडक्ट को लेकर चर्चे में है। दरअसल Xiaomi जल्द ही मार्केट में बटनलेस स्मार्टफोन उतारेगा। इस स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां लीक हो चुकी हैं। इस फोन के 2 अलग अलग वर्जन में आने की उम्मीद जताई जा रही है। जो एक सैटेलाइट कम्युनिकेशन का सपोर्ट करेगा और दूसरे में ये फीचर नहीं होगा। इसके अलावा भी इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी तगड़े होंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi zhuque Smartphone के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Xiaomi zhuque Smartphone के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi zhuque Smartphone Features, Launch Date And Price):

Xiaomi zhuque Smartphone के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi zhuque Smartphone Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। उम्मीद की जा रही है कि, zhuque डिवाइस दो वर्जन सैटेलाइट और स्टैंडर्ड में आ सकता है। ऐसे में किसी एक मॉडल में एडवांस सैटेलाइट कम्युनिकेशन हो सकता है। zhuque स्मार्टफोन एक बटनलेस फोन होने वाला है। जिसका मतलब है कि, इस फोन के डिजाइन में कोई फिजिकल बटन नहीं होने वाला है, जिससे फोन के पूरे फ्रंट को स्क्रीन के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। डिवाइस में 2 अलग-अलग मॉडल नंबर होने वाले हैं। 


Xiaomi zhuque Smartphone के लॉन्च डेट और कीमत (Xiaomi zhuque Smartphone Launch Date And Price):

Xiaomi zhuque Smartphone के लॉन्च डेट और कीमत (Xiaomi zhuque Smartphone Launch Date And Price in India) की बात करें तो ये फोन 25 मार्च 2025 के आसपास रिलीज हो सकती है। हालांकि, इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News