Bollywood Stars Vacation: हांगकांग से लेकर पेरिस तक सितारों के फेवरेट स्थान पर बिताएं क्वालिटी टाइम

Bollywood Stars International Vacation Places: बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारे जो करते हैं वह अक्सर चर्चा में आ जाता है। उनका कोई प्रोजेक्ट हो या फिर पर्सनल वेकेशन सब कुछ लोग बड़े ही ध्यान से देखते हैं।

Update: 2024-06-16 15:10 GMT

Bollywood Stars International Vacation Places (Photos - Social Media) 

Bollywood Stars International Vacation Places: बॉलीवुड और टेलीविजन के सितारों को अक्सर काम से वक्त निकाल कर कहीं ना कहीं घूमते हुए देखा जाता है। अपने चहेते सितारों को देखकर फैंस को भी उन्हीं जगहों को एक्सप्लोर करते हुए देखा जाता है जहां पर उन्होंने सितारों को जाते हुए देखा है। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ विदेश घूमने की योजना बना रहे हैं तो आज हम आपके स्तर के कुछ पसंदीदा इंटरनेशनल प्लेस की जानकारी देते हैं जहां आप अच्छी तरह से घूम सकते हैं।

पेरिस (Bollywood Stars Vacation Paris)

पेरिस एक बहुत ही खूबसूरत जगह है जो सितारों के बीच काफी चर्चित है। हाल ही में क्रिकेट स्टार महेंद्र सिंह धोनी को अपनी पत्नी और बेटी के साथ पेरिस में एंजॉय करते हुए देखा गया था। बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की भाजी आरती सिंह जी अपने हनीमून के लिए पेरिस ही गई थी। अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो पेरिस जा सकते हैं। यहां पर एफिल टावर के सामने खड़े होकर तस्वीरें क्लिक करवाना बिल्कुल ना भूलें।

हॉन्ग कॉन्ग (Bollywood Stars Vacation Hong Kong)

एक्ट्रेस नयनतारा को अपने पति विग्नेश के साथ जुड़वा बच्चों के लिए हांगकांग घूमते देखा गया था। गर्मी की छुट्टियों में घूमने के लिए यह बेस्ट जगह है। यहां पर आप विक्टोरिया पीक, ओशियन पार्क, विक्टोरिया हार्बर और बिग बुद्धा जैसी जगह देख सकते हैं। यहां पर कुछ म्यूजियम भी है जहां पर आपको जरूर जाना चाहिए।

मालदीव (Bollywood Stars Vacation Maldives)

मालदीव्स तो सितारों की फेवरिट डेस्टिनेशन है। अगर आप भी कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आपके यहां जरूर जाना चाहिए। यहां पर घूमने के लिए 30 दिन का वीजा मिलता है और यह विजा ऑन अराइवल उपलब्ध करवाया जाता है। यहां होटल में रुकने का खर्चा 6000 से ₹7000 नहीं आने वाला इसलिए आपका बजट अच्छा होना चाहिए।


Tags:    

Similar News