Jaipur Famous Chatori Thali: जयपुर में यहां खाइए चटोरी थाली, पांच चटपटे फूड आइटम

Jaipur Famous Chatori Thali: चटपटा खाना किसे नहीं पसन्द होता है, हर कोई दूसरे राज्य में जाकर भी टेस्टी खाने की इच्छा रखता है, हम आपको राजस्थान के एक विशेष प्रकार के थाली के बारे में बताने जा रहे है...

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-08-05 15:09 GMT

UP Style Authentic Famous Chaat Shop (Pic Credit-Social Media)

Chatpati Thali On Jaipur Street: चाट प्रेमियों के लिए जयपुर में एक बहुत ही बेहतरीन जगह खुल चुकी है। जहां पर आपको भारतीय स्ट्रीट फूड के बेहतरीन वैरायटी को भी वास्तविक स्वाद के साथ परोसा जाता है। हम बात कर रहे है, जयपुर के नए आउटलेट की। जिसके मालिक उत्तर प्रदेश से है, यूपी का नाम आने से आप समझ सकते है कि यहां पर आपको बेहतरीन स्वाद मिलेगा। क्योंकि उत्तर प्रदेश जैसा स्ट्रीट फूड आपको दूसरे किसी राज्य में नहीं मिल सकता तो चाट की भूख को तृप्त करने के लिए आप जल्दी से जयपुर में ये अनोखी जगह जरूर विजिट करें..

यूपी के चाट का स्वाद जयपुर में(UP Style Famous Chaat Shop)

यूपी के चाट का स्वाद अब जयपुर में भी उपलब्ध है। आप अपने दोस्तों के साथ यहाँ जा सकते है। बहुत ही उचित दामों पर आपको लाजवाब खाना मिल जायेगा। यहाँ पर आप बहुत सी चीज़ें ट्राई कर सकते हैं, जैसे छोले भटूरे, आगरे का भल्ला, फ्राइड राइस, राज कचौरी और कटोरी चाट बहुत पसंद किया जाता है। माहौल भी बहुत अच्छा है। आप अपने परिवार के साथ भी यहाँ जा सकते हैं। यह रचनात्मक माहौल वाली छोटी सी जगह है।



युवाओं का नया स्टार्टअप

लाल जी जयपुर, भारत में एक प्रमुख चाट के शौकिन लोगों के लिए प्रमुख आउटलेट के रूप में जाना जाता है, जो एक ही छत के नीचे चाट की विभिन्न वैरायटी की पेशकश करता है। यह चाट के आउटलेट की शुरुआत दो भावुक युवा सॉफ्टवेयर पेशेवरों द्वारा किया गया था, इस स्टार्टअप का उद्देश्य गुणवत्ता और सुखद माहौल पर ध्यान केंद्रित करते हुए बेहतरीन भारतीय चाट अनुभव प्रदान करना है। आगमन पर, आपका मालिकों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया और असाधारण ग्राहक सेवा दी जाती है। प्रत्येक व्यंजन न केवल स्वादिष्ट था, बल्कि खूबसूरती से प्रस्तुत किया जाता है।



नाम: लालजी ऑथेंटिक चाट कॉर्नर(@lalajiupwale)

Location: दुकान नं. 5 और 6, शॉपिंग सेंटर, दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन के पास, जादोन नगर, महावीर नगर, दुर्गापुरा, जयपुर, राजस्थान 

समय: सुबह 8 बजे से रात के 10 बजे तक

रेटिंग: 5/5 (जरूर आज़माएं)

विशेष थाली की कीमत: ₹499/- जिसमे आपको चाट के 5 आइटम खाने को मिलते है, इसमें पानीपुरी, दही पापड़ी, आलू चाट, आलू टिक्की, दही भल्ले, भेल, राज कचौड़ी जैसे आइटम मिलते है। आप अपनें पसंद के अनुसार थाली लगवा सकते है।



चाट का बेहतरीन स्वाद वो भी कम कीमत में 

यहां पर आपको भोजन की गुणवत्ता और तैयारी अच्छी बहुत ही अच्छी मिलती है, लेकिन चाट के लिए तीखा, चटपटा स्वाद की उम्मीद भी की जा सकती है, जो आपके उम्मीदों पर खड़ा उतरेगा। दही पापड़ी चाट, वड़ापाव और आगरा का भल्ला ऑर्डर कर सकते है। चाट प्रेमियों के लिए अद्भुत जगह, आपको यहां पर सब कुछ पसंद आएगा, सुंदर माहौल के साथ स्वादिष्ट खाना बहुत बढ़िया अनुभव दे सकता है। यह जगह बजट के अनुकूल है, आपको 150/- से कम में मेनू में लगभग सब कुछ मिल जाएगा।  



Tags:    

Similar News