Delhi Famous Cafe: दिल्ली में है या जंगल में खुद हो जायेंगे कन्फ्यूज, बहुत ही अलग है ये कैफे

Walk in Woods Cafe: नोएडा में व्यस्त समय से कुछ पल निकालकर इस खास कैफे में जरूर जाए, जहां आपको स्वादिष्ट खाने के साथ एक ऐसा अनुभव मिलेगा जो आपके लिए सुकून भरा होगा..

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-04-25 03:30 GMT

Delhi Famous Cafe Walk in the Woods(Pic Credit-Social Media)

Delhi Famous Forest Theme Cafe: नोएडा एक ऐसा शहर जहां सभी बड़ी कंपनियां है। यहां पर ज्यादातर युवा पढ़ने और जॉब के सिलसिले में आए है। इंडस्ट्रीयल एरिया के रूप में नोएडा ने अपनी पहचान बना ली है। लेकिन इंडस्ट्रीयल एरिया के साथ बड़े बड़े बिल्डिंग फ्लैट के कारण पर्यावरण के नाम पर सिर्फ छोटे पौधे ही दिखते है जो घर के बालकनी में लगे होते है। आज हम आपको नोएडा सेक्टर 18 में एक ऐसे खूबसूरत कैफे के बारे में बताने जा रहे है, जहां जाकर आप खुद कन्फ्यूज हो जायेंगे की आप कैफे में है या जंगल में।

नोएडा के सेक्टर 18 में है वॉक इन वुड्स जहां आपको प्रकृति बीच बैठकर खाना खाने जैसा महसूस होगा। यह जगह लोगों के बीच काफ़ी फेमस है। वॉक इन द वुड्स, नोएडा अपने शांत वातावरण और प्राकृतिक सुंदरता के लिए जाना जाता है। टूरिस्ट और गेस्ट अक्सर नोएडा की शहरी सेटिंग के बीच शांतिपूर्ण वातावरण और प्रकृति के साथ यहां पर फिर से जुड़ने के अवसर की सराहना करते हैं। यह आरामदायक खाने की जगह और हरियाली के बीच कुछ समय बिताने के लिए एक बेहतरीन जगह है।



नाम: वॉक इन वुड्स

लोकेशन: पी-18, पी ब्लॉक, पॉकेट I, सेक्टर 18, नोएडा, उत्तर प्रदेश

समय: दोपहर 12 बजे से रात के 11:30 बजे

औसत: 2000/- रुपए दो लोगों के लिए

वॉक इन वुड्स में आप एक अलग और शानदार वातावरण का लुत्फ दिन के 12 बजे से दोपहर 11:30 बजे तक उठा सकते है। यहां दो लोग के बीच आपको मात्र 2000 रुपए खर्च करके शानदार लंच और डिनर का लुत्फ उठा सकते है।



वॉक इन वुड्स के बारे में

जैसा कि नाम से पता चलता है, रेस्तरां वास्तव में अपने नाम का प्रतिनिधित्व करता है। यहां पर अच्छे जंगल थीम डिजाइन का रखरखाव किया गया है। जंगल थीम वाला यह रेस्तरां एक अनूठी अवधारणा और आंतरिक सज्जा और परिवेश पर अच्छा काम कर कुछ नया लेकर आया है। ऐसा महसूस होता है जैसे कोई जंगल के बीच में बैठकर खाना खा रहा हो। माहौल में चार चांद लगाने के लिए उनके पास पक्षियों की चहचहाहट का संगीत है। सुखदायक रोशनी और हल्का संगीत, दोस्तों या सहकर्मियों के साथ एक अच्छी शाम बिताने के लिए ये एक उचित स्थान है।



 वॉक इन वुड्स में उठाए हैप्पी आवर्स का लुत्फ

डिनर टाइम पर खाने के लिए प्रति व्यक्ति 999 की की कीमत पर खास बफेट का भी मजा उठा सकते है। जिसमें स्टार्टर से लेकर मुख्य कोर्स, डेसर्ट से लेकर मॉकटेल और न स्वीट डिश के साथ आइस्क्रीम बहुत कुछ शामिल मिलेगा। मजे की बात ये है कि यदि आप पीने के शौकीन है तो, इनके पास स्पेशल बार मेनू के लिए हैप्पी आवर्स का ऑफर भी हैं, जो दिन के 3 बजे से 10 बजे तक रहता है। यहां पर भोजन की गुणवत्ता, मात्रा और स्वाद सब अद्भुत है। यहां पर सभी स्टॉफ विनम्र और अच्छी सर्विस देते है।



सजावट का प्रत्येक विवरण गहन अनुभव को जोड़ता है, जिससे सामान्य से हटकर कुछ ढूंढने वालों के लिए इसे अवश्य देखना चाहिए। यहां के मेन्यू में स्वाद और नवीनता दोनो है।

Tags:    

Similar News