Delhi Free Momos: दिल्ली में यहां हनुमान चालीसा सुनाकर खाइए फ्री में मोमोज, त्योहार पर खास ऑफर

Delhi Me Free Wala Momos: दिल्ली फास्ट फ़ूड के लिए जाना जाता है। लेकिन यहां हम आपको मोमोज के एक ऐसे शॉप के बारे में बताने जा रहे है जो आपको हनुमान जयंती पर मुफ्त मोमोज ऑफर करेंगे।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-04-12 08:30 GMT

Delhi famous momos (Pic Credit-Social Media)

Delhi Me Free Wala Momos: फास्ट फूड दिल्ली की कल्चर का अभिन्न अंग बन चुका है। कोई भी टूरिस्ट दिल्ली आता है, तो उन्हें कुछ बेहतरीन फास्ट फूड और स्ट्रीट फूड खाने का सुझाव दिया जाता है। जो शहर के चटपटे तीखे - मीठे स्वाद को परिभाषित करता हैं। फास्ट फूड के रूप में मोमोज का चलन भारत में भी काफी तेजी से बढ़ा है। हर दूसरा इंसान मोमोज के स्वाद का दीवाना है, यह एक हेल्दी फास्टफूड का विकल्प होने के अतिरिक्त लाभ से भी भरपूर है। यह बिना तेल मसालों के केवल भाप से पकाया हुआ व्यंजन होता है। दिल्ली के मोमोज जैसा मोमोज आपको और कहीं नहीं मिलेगा। आप भारत के कुछ बेहतरीन मोमोज़ यहीं दिल्ली में खा सकते हैं।

फ्री मोमोज खाना चाहेंगे

लेकिन अगर हम आपको बताए कि बेस्ट मोमोज आपको यहां पर फ्री में मिल सकते है। तो आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन दिल्ली के इस फेमस मोमोज की दुकान पर आपको सिर्फ चालीसा सुनाकर मोमोज खाने को मिल सकता है। हम बात कर रहे हैं, दिल्ली के वायरल मोमोज के बारे में, जहां आपको मोमोज की इतनी वैरायटी मिलेगी की आप खाते खाते थक जायेंगे। पर आपका मन नहीं भरेगा।

नाम: गजब मोमोज

लोकेशन: लक्ष्मी नगर, दिल्ली 

कीमत : 200 रुपए में खाइए अनलिमिटेड मोमोज



मुफ्त मोमोज का ऑफर

दिल्ली में गजब मोमोज ऑफर कर रहा है मुफ्त मोमोज। वो भी खास त्योहार के सीजन में यहां पर आपको हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में मुफ्त में आपकी फेवरेट मोमोज का प्लेट ऑफर किया जायेगा। मुफ्त मोमोज के लिए आपको सिर्फ एक चालीसा सुनानी पड़ेगी। आपको हनुमान जयंती के अवसर पर 23 अप्रैल को दोपहर में इनके खास ऑफर का लुत्फ उठा सकते है। आपको सिर्फ दो बार इन्हें हनुमान चालीसा सुनानी पड़ेगा जिसके बाद आप मुफ्त मोमोज का प्लेट ले सकते है। वो भी अपने पसंदीदा मोमोज की प्लेट।



गजब मोमोज पर मिलेगा गजब मेन्यू 

गजब मोमोज की दुकान पर आपको बहुत ही स्वादिष्ट मोमोज मिलेंगे। यहां पर आपको मोमोज के कई प्रकार जैसे , स्टीम, फ्राइड, ग्रेवी, कुरकुरे, तंदूर मोमोज के विकल्प मिलेंगे। परंतु यहां पर सभी मोमोज आपको वेजिटेरियन मिलेंगे। यहां पर आपको मोमोज के वेज, कॉर्न, चीज, वेज चीज, वेज कॉर्न जैसे मोमोज मिलेंगे। आपको एक बार यहां पर मोमोज जरूर खाने चाहिए।

Tags:    

Similar News