Lucknow AI Photos: जब नहीं होगी कोई आबादी कुछ ऐसा दिखेगा वीरान लखनऊ, तस्वीरों ने उड़ाए होश

Lucknow Famous Places AI Photos: इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ दिल तोड़ने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख लखनऊवासियों का दिल टूट सा गया है।

Update: 2023-08-21 12:40 GMT
Lucknow Famous Places AI Photo (Photo Courtesy- Social Media)

Lucknow Famous Places AI Photos: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) को नवाबों की नगरी भी कहा जाता है। लखनऊ अपनी खास नजाकत, संस्कृति और तहजीब के लिए दुनियाभर में मशहूर है। यहां आकर कोई भी इस शहर की खूबसूरती का दीवाना हो जाता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ दिल तोड़ने वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देख लखनऊवासियों का दिल टूट सा गया है।

ऐसा दिखेगा वीराना लखनऊ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वीरान लखनऊ को दिखाया गया है। वीडियो में दिखाई गईं तस्वीरें AI जनरेटेड हैं। तस्वीरों के जरिए दिखाया गया है कि जब यहां कोई आबादी नहीं होगी तो लखनऊ कैसा दिखेगा। आइए देखें इस वीडियो को।

यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

इस वीडियो को देख हर एक लखनऊवासी के होश उड़ गए हैं। वीडियो पर लोग अलग अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ने इसे चौंकाने वाला बताया तो कई ने इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटाने की मांग कर दी है।

एक यूजर ने लिखा, लखनऊ को कुछ नहीं होगा, ये हमेशा खुशहाल था और रहेगा। वहीं, एक अन्य ने लिखा, भगवान ना करे कभी भी ऐसा हो हमारे लखनऊ के साथ। इसके अलावा कई यूजर ने इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए कहा कि मुझे ये वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। मुझे अपने शहर से बहुत प्यार है।

Tags:    

Similar News