Lucknow Best Food Shop: लखनऊ में यहां खाइए 150 में अनलिमिटेड खाना, वेज और नॉनवेज दोनों ऑप्शन

Lucknow Best Food Shop: लखनऊ में खाना तो बहुत खाया होगा, आज हम आपको 150 रूपए के अंदर बुफे पर ले चलते है, यहां आप इस बजट फ्रेंडली बुफे के बारे में डिटेल जानिए...

Written By :  Yachana Jaiswal
Update:2024-04-05 12:55 IST

Lucknow Best Unlimited Food Shop (pic Credit - Social Media)

Lucknow Best Unlimited Food Shop: नवाबों की राजधानी लखनऊ में खाने वालों की कमी नहीं है। जो वैरायटी और स्वाद दोनों ढूंढते है। यहां देशी क साथ विदेशी लोग भी खान का जायका लेने जरुर आते है। मुगलई और अवधी के लिए प्रसिद्ध यह शहर उत्तर प्रदेश की पुरानी संस्कृति को दिखाता है। दिन के खाने में दोपहर का भोजन निस्संदेह दिन का सबसे आरामदायक भोजन होता है। एक झपकी के साथ एक अच्छा गर्म दोपहर का भोजन, एक सपना है जो हम सभी अपने काम के समय में भी देखते हैं। त्योहारों के आने के साथ, एक अच्छे दोपहर के भोजन का मतलब पारिवारिक समारोहों, सहकर्मियों के साथ घूमना और पुराने दोस्तों के साथ मिलना-जुलना है। तो यदि आप उस जगह की तलाश में हैं जहां आपको दोपहर के भोजन के लिए बढ़िया डील मिल सकती है, तो हमारे पास एक खास जगह है। यहा आपको मात्र 150/- रूपए में भरपेटॉ अनलिमिटेड भोजन खाने को मिल सकता है। चलिए जानते है इस जगह के बारे में विस्तार से..

जी हां सही पढ़ा आपने आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है, जहां आपको केवल 150 रूपए में अनलिमिटेड खाना मिलेगा। जहां वैरायी के साथ स्वाद का बी तुल्फ आप उठा सकते है। नवाबों के शहर लखनऊ में एक बहुत ही फेमस रेस्तरां है, जो 150 में अनलिमिटेड खाने का ऑफर खास कर स्टडेंट और खाने के शौकिन लोगों के लिए लेकर आया है। इस रेस्टोरेंट का नाम उल्टा तवा है। जो अली गंड में स्थित है। यहां पर आपको वेज और नानवेज दोनों विकल्प मिलेगें।



नाम- उल्टा तवा मल्टी-कुज़ीन रेस्तरां,

समय – 1 से पांच बजे तक अनलिमिटेड

पता - बी - 38, मेन रोड, श्याम स्वाद मेथई शॉप के पास, सेक्टर-ए, सेक्टर एल, अलीगंज, लखनऊ

उल्टा तवे के चर्चे इसलिए पुराने

लखनऊ के अली गंज मे स्थित यह खास रेस्टोरेंट अपने वेज अनलिमटेड खाने के लिए जाना जाता है। जहां आपको वेज थील में पुलाव पनीर की सब्जी, सूखी सब्जी, नॉन, रोटी, मिठाई, फ्राई दाल, सलाद रायता आदि मिलता है। जिसका स्वाद बहुत ही लाजवाब होता है।



ये है नई पहचान

उल्टा तवा पर वेज खाने के अनलिमिटेड विल्कप के आप्शन के बारे में आपने पहले ही सुना होगा, लेकिन अब यहां पर आपको नॉनवेज भी केवल 200 और 300 रुपए की थाली में मिल जाएगा। हालांकि ये अनलिमिटेड नहीं होगा लेकिन अपको एक प्लेट खाकर बहुत ही आनंद मिलने वाला है। तो एक बार यहा जरूर आइए। यहां आपको खान क कई सारे विकल्प मिलेंगे। आप यहां पर अपने परिवार के साथ भी जा सकते है। ये रेस्टोरेंट बर्थडे या फिर इवेंट आर्गेनाइज करने का भी बेहतर विकल्प है।



Tags:    

Similar News