Lucknow Famous Cafe: यहां मिलती है फ्री चाय, सच्चे टी लवर हो तो जरूर करें विजिट ये कैफे...

Lucknow Chai Free Cafe: बात अगर चाय की करें तो हर भारतीय की पहली पसंद होती है। जिसके बिना उनकी सुबह या कहो दिन की शुरुआत नहीं हो पाती है। हर 10 में से 8 लोग चाय प्रेमी(Tea lover) होते है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-10 05:35 GMT

Chai Free Cafe(Pic Credit Social Media)

Lucknow Chai Free Cafe: लखनऊ नवाबों के साथ खाने के शौकीन लोगों का भी शहर माना जाता है। जहां आपको कई तरह का स्वाद चखने को मिलेगा। साथ ही पुराने स्वाद में नएपन का तड़का लगाकर उसे और भी मजेदार बनाया जाता है। बात अगर चाय की करें तो हर भारतीय की पहली पसंद होती है। जिसके बिना उनकी सुबह या कहो दिन की शुरुआत नहीं हो पाती है। हर 10 में से 8 लोग चाय प्रेमी(Tea lover) होते है। अगर आप भी सच्चे टी लवर हो तो, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित इस कैफे में जरूर जाए। जहां आपको मुफ्त में चाय पीने का मौका मिलेगा। इस कैफे की खासियत है कि , चाय प्रेमी के लिए जोरदार ऑफर है।

यहां मिलती है, मुफ्त की चाय

हम बात कर रहे है लखनऊ के चाय फ्री कैफे की। जिसका नाम ही चाय फ्री कैफे है। जहां आपको परफेक्ट एंबियंस और एनवायरनमेंट के साथ टेस्ट खाना और चाय भी मिलेगा। यह कैफे लखनऊ में नया आउटलेट है। जो आज को भागदौड़ भरे दिन में रुककर ठहरकर, दो पल चैन की सांसर्लेकर चाय पीने को सलाह देता है। और हां आज के इंटरनेट वाले टाइम में आपको एक फोटोजेनिक एस्थेटिक्स बैकग्राउंड भी देता है। आप भी अगर इन सबके तलाश में है तो बिना कुछ सोचे समझे, आ जाए यहां।

इस कंडीशन पर मिलती है फ्री चाय

लोकेशन -नियर टुंडे कबाब कपूरथला, लखनऊ।

लोकेशन हमने आपको बड़ा दिया है। लेकिन एक जरूरी बात यहां चाय आपको ऐसा नहीं है कि जाते ही टेबल पर मिल जायेगी। आपको फ्री की चाय पीने के लिए कम से कम कुछ यहां खाना होगा। आप यहां पर कुछ भी एक डिश ऑर्डर करने के बाद मुफ्त की चाय पी सकते है। लेकिन हां यह डिश कम से कम 69/- रुपए के ऊपर की होनी चाहिए। इसके बाद ही आप मुफ्त चाय का लुत्फ उठाने के लिए योग्य होंगे। आप 60/-में यहां पर मैगी, पिज्जा पास्ता कुछ भी खा सकते है। इनके पास खाने के बहुत ही आप्शन मौजूद है। तो देर किस बात की बिना सोचे समझे सीधा मुफ्त के चाय का लुत्फ उठाने आ जाइए यहां।

Tags:    

Similar News