Lucknow Famous Cafe: अगर आप है Animal Lover तो इस कैफे जरूर जाए, बहुत ही ख़ास है ये कैफे

Lucknow Famous Furry Tales Cafe: ये कैफे वास्तव में एक बड़ी जगह है, जहां आप इंसानों या पालतू जानवरों के साथ का आनंद ले सकते हैं। यहां आपके पालतू जानवर अपनी इच्छानुसार घूम और खेल सकते हैं।

Report :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-05 09:05 GMT

Lucknow Unique Cafe (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Famous Cafe: अगर हम आपको बताएं कि लखनऊ में एक ऐसी जगह है, जहां आप अपने पालतू जानवर को भी साथ ले जा सकते हैं। आराम कर सुकून के कुछ पल जी सकते हैं, लेकिन यह कोई सोसाइटी पार्क नहीं है? यह एक कैफे है। जो कि लखनऊ में हैं, यह कैफे आपको अपने पालतू जानवर को साथ लेने की परमिशन देता है। हम जिस cafe की बात कर रहे है। वो गोमतीनगर का फ्यूरी टेल्स कैफे है। यह वास्तव में एक बड़ी जगह है, जहां आप इंसानों या पालतू जानवरों के साथ का आनंद ले सकते हैं। और जहां आपके पालतू जानवर अपनी इच्छानुसार घूम सकते हैं और खेल सकते हैं। कैफे के अलावा, उनके पास पालतू जानवरों की देखभाल और क्रेच सेवाएं भी हैं। 

खाने के ऑप्शन दोनों के लिए

आपके और आपके पालतू जानवर के लिए एक अलग मेनू है। इसलिए जब आप फ्यूरी टेल्स कैफे में भोजन का आनंद लेंगे, तो आपका पालतू जानवर आपको घूरकर नहीं देखेगा। उनके पास कुत्तों और हूमन्स, जैसा कि वे इसे कहते हैं, दोनों के लिए एक अलग मेनू है। कुत्ते के मेनू में सूप और सलाद से लेकर पूर्ण भोजन और डेसर्ट तक सब कुछ है। वही ह्यूमन के लिए यहां आपको चाइनीज और इटालियन व्यंजन परोसे जाते है। जिसकी थीम कुत्ते और बिल्लियाँ हैं।

आपको एनिमल पसंद है लेकिन आप नहीं रख सकते?

आपके पास कोई एनिमल नही है। लेकिन आपको घरेलू पालतू जानवर के साथ खेलना पसंद है। तो इस कैफ़े में अवश्य जाना चाहिए, क्योंकि यहां आपको वास्तव में मिलनसार और चंचल कुत्ते, और एक प्यारी सी क्रोधी बिल्ली बहुत अच्छी कंपनी दे सकती हैं। यह स्थान निश्चित रूप से सभी पालतू पशु प्रेमियों के लिए थेरेपी है। यदि आप एक की तलाश में हैं तो उनके पास गोद लेने या बिक्री के लिए पिल्ले भी हैं।



लोकेशन:

समय : सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक

स्थान : 5/136, विपुल खंड 5, विपुल खंड, गोमती नगर, लखनऊ



पालतू जानवरों की पार्टियाँ और केक

क्या आप अपने पालतू जानवर का जन्मदिन शानदार ढंग से मनाना चाहते हैं। तो इस कैफे में जरूर आए, फ्यूरी टेल्स में न केवल आपके लिए बल्कि आपके प्यारे दोस्त के लिए भी पार्टी की जगह है। जगह कितना शांत है? भोजन, संगीत, सजावट से लेकर हर चीज का ख्याल कैफे वाले रखेंगे। और केक? ठीक है, बस बिना चीनी के कुत्ते का केक ऑर्डर करें और अपने कुत्ते का इलाज करें। जिसकी कीमतः आधा किलो 700 रु/- है।


ग्रूमिंग सेवाएँ और पालतू सहायक उपकरण

कैफे के अलावा, फ्यूरी टेल्स आपके पालतू जानवरों के लिए ग्रूमिंग सेवाएँ भी देते है। वे प्रमाणित ग्रूमर द्वारा बाल कटवाने से लेकर पावडीक्योर, स्पा, अरोमा थेरेपी, बेसिक ग्रूमिंग और भी बहुत कुछ, हर चीज का ख्याल रखते हैं। कीमतें आपके पालतू जानवर की नस्ल के अनुसार बदलती रहती हैं। आपको यहां अपने पालतू जानवरों के लिए भोजन के कटोरे और खिलौनों से लेकर कुत्ते के टैग, एलईडी कॉलर, जीपीएस ट्रैकर और बहुत कुछ मिलेगा। और उनके पास पालतू जानवरों के लिए कुछ बहुत प्यारे दिखने वाले कपड़े हैं, जैसे धनुष, बंदना, टक्सीडो, यहां तक कि आपके कुत्ते के लिए शेरवानी भी। जिसकी कीमत 500/– रुपये से शुरू है।

पेट क्रेच और डे बोर्डिंग

हम चाहते है कि हमारे प्यारे बच्चे हर जगह हमारे साथ आएं, यह संभव नहीं है। यदि आपके काम पर होने के दौरान घर पर आपके पालतू जानवर की देखभाल करने वाला कोई नहीं है, तो आप उनकी पालतू बोर्डिंग सेवा का लाभ उठा सकते हैं। आपको यहां प्रमाणित प्रशिक्षक मिलेंगे जो पालतू जानवरों की अच्छी देखभाल करते हैं। जिसकी कीमत: 250 प्रति दिन; मासिक पैकेज 4000 रुपये से शुरू होता है। और यदि आप शहर से बाहर यात्रा कर रहे हैं और अपने पालतू जानवर को भरोसेमंद हाथों में छोड़ना चाहते हैं, तो भी यह जगह आपके लिए है। जिसकी कीमत 500 रुपए/- प्रति दिन की है।

Tags:    

Similar News