Rani Sa Store in Lucknow: मनीष मल्होत्रा और सव्यसाची का चाहिये लहंगा तो जाये लखनऊ के रानी सा स्टोर में, महज इतनी कीमत में

Rani Sa Store in Lucknow: अगर आप भी अपनी शादी में सेलेब्स की तरह दिखना चाहते हैं तो आपके अपने शहर लखनऊ में आपको मिल जायेगा मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची के डिज़ाइनर ऑउटफिटस।

Written By :  Shweta Srivastava
Update: 2023-10-30 03:30 GMT

Rani Sa Store in Lucknow (Image Credit-Social Media)

Rani Sa Store in Lucknow: मनीष मल्होत्रा ​​और सब्यसाची का लहंगा कलेक्शन किसी भी भारतीय दुल्हन के लिए किसी सपने से कम नहीं है। वो न केवल हमारे देश में सबसे बेस्ट हैं, बल्कि इन्हे पहनना भारतीय शादी के पहनावे में पूर्णता का प्रतीक समझा जाता हैं। वहीँ इन्हे लेना जहाँ बड़े बड़े शहरों के लिए ही मुमकिन था वहीँ अब आप मनीष मल्होत्रा ​​और सब्यसाची की डिज़ाइनर ऑउटफिटस अपने शहर लखनऊ में सकते हैं। जी हाँ बिलकुल सही समझा आपने आइये जानते हैं हम ऐसा क्यों कह रहे हैं।

लखनऊ में पाएं मनीष मल्होत्रा ​​और सब्यसाची के डिज़ाइनर ऑउटफिट

मनीष मल्होत्रा ​​और सब्यसाची के डिज़ाइन कितनी क्लासी और खूबसूरत होती है ये बताने की तो हमे कोई ज़रूरत नहीं है। लेकिन इन डिज़ाइनस को अगर आप भी अपने क्लोसेट में जगह देना चाहते हैं और आप लखनऊ में हैं तो आपको दिल्ली या मुंबई जाने की ज़रूरत नहीं है। बल्कि आपको ये आपके ही शहर में मिल जायेगा। दरअसल लखनऊ के महानगर में रानी सा नाम से एक स्टोर खुल गया है जहाँ आपको एक से बढ़कर एक डिज़ाइनर ऑउटफिट मिल जाएंगे।

बॉलीवुड फिल्मों में आपने अक्सर मनीष मल्होत्रा ​​और सब्यसाची के डिज़ाइनर कपड़ों को देखा होगा लेकिन अब ये आपके स्पेशल दिन का भी हिस्सा बन सकते हैं। ऐसे में आप इसे लखनऊ से भी से सकते हैं ये स्टोर महानगर में स्थित है। जिसका नाम रानी सा है, यहाँ आपको ब्राइडल लहंगा, शेरवानी, सगाई के लिए गाउन, हल्दी और मेहंदी के ऑउटफिटस भी मिल जायेंगे। यहाँ का पता है सी 340 महानगर लखनऊ। साथ ही ये स्टोर सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक खुलता है और ये स्टोर हफ्ते में सातों दिन खुला रहता है।

https://instagram.com/ranisa.lucknow?igshid=NzZlODBkYWE4Ng==

रानी सा स्टोर में आपको अपने मनपसंद ड्रेस और कई तरह के डिज़ाइनर कपड़े मिल जायेंगे। यहाँ ब्राइडल कपड़ों से लेकर शेरवानी तक सबकुछ आपको मिल जायेगा।  

Tags:    

Similar News