Agra Top Travel Agents: आगरा के सबसे सर्वश्रेष्ठ तीन ट्रैवल एजेंसी, पढ़ें

Agra Top Travel Agents: आगरा का इतिहास, उसकी वास्तुकला और सांस्कृतिक धरोहर बहुत समृद्ध है। ऐसे में आज हम आगरा के सबसे सर्वश्रेष्ठ तीन ट्रैवल एजेंसी के बारे में आपको बताएंगे।

Update: 2024-05-24 03:30 GMT

Agra Top Travel Agents (Photos - Social Media)

Agra Top Travel Agents : आगरा उत्तर प्रदेश राज्य में स्थित एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक और सांस्कृतिक नगर है। यह नगर यमुना नदी के किनारे स्थित है और मुख्य रूप से अपनी स्थापत्य कला, विशेषकर ताजमहल के लिए प्रसिद्ध है। यह राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के 206  किलोमीटर दक्षिण में स्थित है।आगरा का इतिहास, उसकी वास्तुकला और सांस्कृतिक धरोहर बहुत समृद्ध है। ऐसे में आज हम आगरा के सबसे सर्वश्रेष्ठ तीन ट्रैवल एजेंसी के बारे में आपको बताएंगे।

राज ट्रेवल्स (Raj Travel )

सबसे पहले राज ट्रेवल्स का नाम आता है जो कि साल 2007 में एस्टेब्लिश की गई थी या दुनिया भर के कई समूह और व्यक्तिगत यात्रियों को सेवा प्रदान करते हैं साथ ही यह ऐसे टूर पैकेज भी यात्रियों को देते हैं जिससे उन्हें काफी फायदा मिलता है यहां आप घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए एयर टिकट्स बुक कर सकते हैं इसके अलावा यहां पर 150 जगह के लिए 16500 से अधिक होटल में बुकिंग भी करवा सकते हैं।

ऐसे करें संपर्क 

पता: Shop No.10 GF, MG Tower, Opposite Hotel Idea Inn, Bansal Nagar, Fatehabad Road, Agra UP 282001

फोन नंबर- 056 2406 3284, 98371 53415

ईमेल- rajtravelsindia.net

मोड- उड़ान, होटल, बस, ट्रेन, टैक्सी,

गंतव्य: दिल्ली, मुंबई, गोवा, चेन्नई, जयपुर और आगरा

घूम लो इंडिया (Ghum Lo India)

वहीं, दूसरे नंबर पर घूम लो इंडिया का नाम आता है जो की दुनिया भर में व्यापक टूर पैकेज प्रदान करता है यहां आप बहुत ही कम बजट में अपनी यात्रा के लिए टिकट बुक करवा सकते हैं इस साल 2001 में एस्टेब्लिश किया गया था यहां आपको दुनिया भर में उड़ान टिकट सहित होटल बुकिंग की सुविधा प्रदान की जाती है साथ यहां पर आपको 24 * 7 फैसिलिटी अवेलेबल है।

ऐसे करें संपर्क 

पता: Jayshakar Nagar Gurukul, Agra UP 282002

फोन नंबर- 96543 88759

ईमेल- ghumloindia.com

मोड- उड़ान, होटल, क्रूज, ट्रेन, पासपोर्ट, वीजा, बस

गंतव्य: केरल, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, गोवा, दिल्ली, अरुणाचल प्रदेश, अंडमान और निकोबार, सिक्किम, असम, जम्मू और कश्मीर, मेघालय, पंजाब & पश्चिम बंगाल

श्रीनाथ ट्रैवल एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड (Srinath Travel Agency Private Limited)

जबकि तीसरे नंबर में श्रीनाथ ट्रैवल एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड का नाम आता है जो कि भारत की अग्रणी बस सेवा ऑपरेटर है जिसे 1978 में श्री नंदलाल आर कब्र के नेतृत्व में संचालित किया गया था यहां आपको बेसन के प्रभावशाली बेड के साथ श्रीनाथ ट्रैवल एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड हर रोज लगभग 100 मार्गो को कर करते हुए 107 से अधिक बस सेवाएं प्रदान करती है आप यहां पर अपने मनपसंद हिसाब से बसों में टिकट करवा सकते हैं।

ऐसे करें संपर्क

पता: Shop No-11,Near State Bank, Opposite Imperial Hotel, Dholapur House, M.G Road, Agra UP 282002

फोन नंबर- 90990 22225, 90274 06544

ईमेल- shrinath.biz

मोड- बस बुकिंग

गंतव्य: राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, आगरा, गुड़गांव, लखनऊ, जोधपुर, अजमेर, आबू रोड, बीकानेर, पाली, कोटा, कांकरोली, बाड़मेर, ब्यावर, नाथद्वारा, नसीराबाद, सिरोही, चित्तौड़, गंगापुर, बर्र, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, भरूच, वापी, राजकोट, जामनगर, भावनगर, मुंबई, पुणे, श्रीनगर, नासिक, भोपाल, इंदौर और देवास | 

Tags:    

Similar News