गजब! डेढ़ साल बाद खुला राज, पत्नी में नहीं महिलाओं के गुण

शिवपुरी एसपी ने बताया कि हमारी टीम युवक की शिकायत पर कार्रवाई कर ही है। इस मामले की जांच SDOP सुधीर सिंह को सौंपी गई है।

Update: 2021-04-02 15:27 GMT

गजब! डेढ़ साल बाद खुला राज, पत्नी में नहीं महिलाओं के गुण (फोटो- सोशल मीडिया)

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। बता दें कि एक पति को अपने पत्नी में महिलाओं वाले लक्षण न मिलने के कारण थाने पहुंच गया है और अपने ससुराल वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

'पत्नी में नहीं महिलाओं वाले गुण'

यह मामला मध्य प्रदेश के शिवनगरी का है, जहां एक युवक को अपने शादी के डेढ़ साल बाद ये पता चला कि उसके पत्नी में महिलाओं वाले गुण नहीं है। इससे नाराज युवक ने शिकायत करने के लिए थाने पहुंच गया। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी में महिलाओं वाले कोई लक्षण नहीं है और तो और उसकी पत्नी महिलाओं जैसी बर्ताव भी नहीं करती है। युवक ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने धोखे से उसकी शादी करा दी है।

युवक ने की कार्रवाई करने की मांग

शिवनगरी के एसपी दफ्तर में युवक ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि जब उसे पत्नी के बारे में पता चला तो इसकी शिकायत उसने अपने ससुराल वालों से की। लेकिन ससुराल वालों ने उल्टा ही उसे धमकी देने लगे और उसके साथ मारपीट की। तमाम मानसिक पीड़ा होने के कारण युवक ने पुलिस से अपने पत्नी और अपने ससुराल वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Husband-Wife (photo- social meidia)

एसपी ने दी जानकारी

वहीं जब इस मामले के बारे में शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि हमारी टीम युवक की शिकायत पर कार्रवाई कर ही है। इस मामले की जांच एसडीओपी सुधीर सिंह को सौंपी गई है। वे दोनों पक्षों से बातचीत करने के बाद रिपोर्ट देगें। जिसके बाद मामला पूरी तरफ से साफ हो जाएगा।

Tags:    

Similar News