ममता का BJP पर हमला, ‘भाजपा देश छोड़ो’ का दिया नारा

Update: 2018-07-21 10:50 GMT

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने शहीद दिवस के दौरान भाजपा पर कटु शब्दबाण चलाये। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अगस्त से 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जंग का ऐलान भी किया है।

उनका कहना है कि वह आगामी 15 यानी की शहीद दिवस के मौके पर बीजेपी के खिलाफ आंदोलन की शुरुआत करने जा रही हैं। दूसरी ओर बीजेपी को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब उनके वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद चंदन मित्रा टीएमसी में शामिल हो गए।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में आज शहीद दिवस मना रही है जिसकी रैली में ममता ने बीजेपी भारत छोड़ो का नारा भी दिया। ममता ने कहा, हम 15 अगस्त से 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' कैंपेन की शुरुआत करेंगे। यह 2019 के लिए एक बड़ा प्रहार होगा जिसमें बंगाल रास्ता दिखाएगा।'

उधर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व नेता और दो बार राज्यसभा सदस्य रह चुके चंदन मित्रा ने शनिवार को यहां तृणमूल कांग्रेस की शहीद दिवस रैली में पार्टी का दामन थाम लिया। एक प्रख्यात समाचार पत्र के प्रबंध निदेशक और संपादक मित्रा ने इस सप्ताह की शुरुआत में भाजपा से इस्तीफा दे दिया था।

 

 

Similar News