OMG: ये कर रही अपनी VIRGINITY का सौदा, लगी 1 करोड़ से ज्यादा की बोली

Update: 2016-09-28 21:45 GMT

मॉस्कोः रूस की 20 साल की लड़की ने अपनी वर्जिनिटी की ऑनलाइन बोली लगा दी है। एस्कॉर्ट वेबसाइट पर उसकी वर्जिनिटी के लिए अब तक 1 लाख 30 हजार 560 पौंड यानी 1 करोड़ 12 लाख 25 हजार रुपए से ज्यादा की बोली लग भी चुकी है। लड़की ने ये ऑफर भी दिया है कि एक रात के लिए उसके साथ उसकी बेस्ट फ्रेंड भी वर्जिनिटी गंवाने को तैयार हैं।

क्यों लगाई बोली?

आरियाना नाम की लड़की डॉक्टर बनना चाहती है। इसके लिए वह विदेश जाने की कोशिश कर रही है। परिवार के पास इतना पैसा नहीं है कि वह आरियाना को विदेश में डॉक्टरी की पढ़ाई करा सके। ऐसे में उसने अपनी वर्जिनिटी का सौदा करने का फैसला किया। आरियाना का कहना है कि दूसरे देश में पढ़ाई का खर्च भी काफी होगा। साथ ही उसे किराए पर मकान भी लेना पड़ेगा। इसके लिए उसे काफी पैसों की जरूरत है।

घरवालों को बिना बताए लगाई बोली

आरियाना ने बताया कि अपनी वर्जिनिटी का सौदा करने का फैसला उसने घरवालों को अभी नहीं बताया है। हालांकि उसने उम्मीद जताई है कि वजह जानने के बाद परिवार के लोग भी उसका साथ देंगे। उसने कहा कि कम वक्त में पैसा कमाने का ये सबसे आसान तरीका लगा। लड़की के मुताबिक वह आजाद है और जो चाहे कर सकती है। साथ ही अब तक किसी से प्यार न होने की वजह से भी ये फैसला लेने में उसे आसानी हुई।

दोस्त ने भी लगवाई बोली

आरियाना की बेस्ट फ्रेंड लोलिता ने भी अपनी वर्जिनिटी की बोली लगवाई है। उसके लिए भी पहली बोली आरियाना जितनी ही लगी है। हालांकि लोलिता ने ये नहीं बताया कि वह किस वजह से अपनी वर्जिनिटी का सौदा कर रही है।

Tags:    

Similar News