सलमान खान कर रहे थे एक्सरसाइज और आ गया डॉगी

वीडियो में सलमान खान अपने पैरों की एक्सरसाइज करते नजर आते हैं। लेकिन अगले ही पल सलमान का पेट डॉग डोडो उनके पास आ आता है और सलमान कसरत छोड़ कर उसके साथ मस्ती करने लग जाते हैं। वह उस पर प्यार जताने लगते हैं।

Update: 2019-06-19 11:53 GMT
सलमान खान

नई दिल्ली: Bollywood के सबके चहेते सलमान खान इन दिनों अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। अभी हाल में दो बालीगार्ड को बैठाकर कसरत करने का उनका वीडियो वायरल हुआ था। जिसे काफी संख्या में लोगों ने देखा।

हम बात कर रहे हैं सलमान के नये वीडियो की जिसमें सलमान जिम में कसरत कर रहे होते हैं तभी आ जाता है डॉगी। वैसे तो सलमान अपनी फिटनेस से कभी समझौता नहीं करते। लेकिन इन दिनों वह अपनी फिटनेस को लेकर कुछ ज्यादा ही सतर्क नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो

Full View

इस नए वीडियो में Bollywood के भाईजान सलमान खान जिम में एक्सरसाइज कर रहे होते हैं तभी...जो होता है उस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में सलमान खान अपने पैरों की एक्सरसाइज करते नजर आते हैं। लेकिन अगले ही पल सलमान का पेट डॉग डोडो उनके पास आ आता है और सलमान कसरत छोड़ कर उसके साथ मस्ती करने लग जाते हैं। वह उस पर प्यार जताने लगते हैं।

Full View

वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'केवल मजबूत होना काफी नहीं, लचीला होना भी जरूरी है.' सलमान के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News