कई साल लिव-इन में रही ये जोड़ी, अब टूटा इनका 'पवित्र रिश्ता'

Update: 2016-03-25 13:55 GMT

मुंबई : फिल्मी गलियारों में ब्रेककप की खबरों का कारवां खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। रणवीर कपूर और कैटरीना के ब्रेककप के बाद सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की ब्रेककप की खूब चर्चा हो रही है। अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए के अनुसार दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रहीं है। जहां सुशांत प्रोफेशनल लाइफ में बुलंदियों को छू रहे है। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ डगमगा रही है।

फाइल फोटो

क्या वजह है?

डीएनए के मुताबिक सुशांत ने ये फैसला अंकिता के ओवर पोजेसिव बर्ताव की वजह से लिया है। खबरों की माने तो अंकिता का हर वक्त साथ रहना सुशांत को पसंद नहीं था। हालांकि सूत्रों के मुताबिक सुशांत और अंकिता आपसी सहमति से अलग हुए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि जिस रफ्तार से सुशांत करियर में तेजी से आगे बढ़ रहे है उसके मुकाबले अंकिता काफी पीछे है।

दोनों कहां मिले थे?

अंकिता-सुशांत पहली बार धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' के सेट पर मुलाकात हुई थी। वहीं से उनका प्यार परवान चढ़ा। दोनों पिछले कई सालों लिव इन में रह रहे थे। अब सुशांत ने वो घर छोड़ दिया है और अंकिता अभी भी उसी घर में है।

कब हुआ खुलासा?

दोनों के ब्रेककप की बात तब सामने आई जब यह पता चला कि सुशांत खुद के लिए घर की तलाश में है। खबरों के मुताबिक वह जुहू के किसी 5 स्टार होटल में रुके हुए है। इस कपल ने इस साल शादी करने का फैसला भी कर लिया था। आखिरी बार अवार्ड शो में नजर आए थे। इसके बाद से सुशांत आमतौर पर कई इवेंट्स पर अकेले ही नजर आए।

फाइल फोटो

कॉमन फ्रेंड्स नें किए खुलासे

दोनों के कॉमन फ्रेंड्स के मुताबिक परिणिति चोपड़ा इन सब का जिम्मेदार बताया जा रहा है। अब ये बात कितनी सच्ची है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। हालांकि, यह संभावना भी जताई जा रही है कि दोनों अपने मतभेदों को सुलझा सकते हैं। सुशांत 2 सितंबर को जल्द ही ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में क्रिकेटर धोनी की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में इस मूवी का टीजर ट्रेलर रिलीज किया गया है। इससे पहले इस मूवी के कई पोस्टर जारी किए जा चुके हैं।

Tags:    

Similar News