ईद पर कुर्बानी के लिए लाया गया 11 लाख का 'बाहुबली', खाता है 20 किलो सेब

Update: 2016-09-12 07:21 GMT

मुरादाबाद: यह कोई आम भैंसा नहीं है। इसका नाम ही 'बाहुबली' है। इस 'बाहुबली' भैंसे की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे। 'बाहुबली' नाम के इस भैंसे को पंजाब से 11 लाख रुपए में खरीदकर लाया गया है। भैंसे को देखने के लिए सैंकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो रही है। यह भैंसा लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि एक आदमी उस 11 लाख के भैंसे को 14 लाख में खरीदने के लिए तैयार है, लेकिन मालिक उसे बेचने तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि ठाकुद्वारा के किसी व्यापारी ने इसकी कीमत 14 लाख लगाई है।

आगे की स्लाइड में जानिए कितना है इस भैंसे का वजन

मुरादाबाद में ईद-उल-अजहा के दिन कुर्बानी के लिए 'बाहुबली' भैंसा पंजाब से खरीद कर लाया गया है। शहर के ईदगाह के निकट रहने बाले नदीम इसे पंजाब से 11 लाख रुपए का खरीद कर लाए है। भैंसा भारी-भरकम मुर्रा नस्ल का है। इस भैंसे का वजन पन्द्रह कुंतल है। दिन-रात लोग 'बाहुबली' भैंसे को देखने के लिए इनके घर पहुंच रहे हैं। भैसे को खरीद कर लाने बाले मोहम्मद नदीम कुरैशी ने बताया की वह इसे पंजाब के लुधियाना से खरीद कर लाए हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए कितनी है इस भैंसे की खुराक

इस भैंसे की कीमत जितना लोगों को हैरान कर रही है, उतनी है इसकी डाइट भी। इस भैंसे भैंसे की खुराक सुनकर भी हैरत में आ जाएंगे। यह 24 घण्टे में 20 किलो दूध और 20 किलो सेब खाता है। 'बाहुबली' भैंसे के मालिक नदीम कुरैशी ने दावा किया है, अगर कोई इस तरीके का भैंसा अगर शहर में ले आए, तो उसे 51 हजार का नगद ईनाम दिया जाएगा।

 

 

 

Tags:    

Similar News