लालू के लाल ने योगी को दी सलाह बने ‘एंटी दारू स्क्वाड’...यूजर्स ने बना दिया तेजस्वी का मजाक

Update: 2017-03-24 16:15 GMT

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के लाल राबड़ी की शान बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी को बिहार की तरह यूपी में शराबबंदी की सलाह देते हुए ट्वीट किया है। तेजस्वी ने योगी को यूपी में भी शराबबंदी की मांग करते हुए ‘एंटी दारू स्क्वाड’ बनाने की सलाह दी है।

तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद तो वो यूजर्स के निशाने पर आ गए। एक ने लिखा आप पहले अपने राज्य को ठीक से देख लीजिए फिर दूसरों को सलाह दीजिएगा।

एक ने तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा उपमुख्यमंत्री जी आपके बिहार में तो एंटी क्राइम स्क्वाड की सख्त जरूरत है, उसपर ध्यान दीजिए।

Anand Jha‏ @JhaAnand14 @yadavtejashwi तुम जिसे ज्ञान बाँट रहे हो,ध्यान रखना वो एक हाथ में माला रखता है,तो दूसरे हाथ में भाला..

Anil Sharma‏ @raj_anilsharma @yadavtejashwi बेबकूफ प्राणी बिलकुल बाप के कदम पे जा रहे हो बकलोली करवा लो बस , बस 2 और पैर की जरूरत है फिर अपने असली रूप में आ जाओगे।

अरुण सिंह मुन्ना‏ @Lol_Yadavji @yadavtejashwi आदरणीय आप अपनी चिंता कर लो, एंटी चारा चोर स्क्वाड बना लिया कहीं योगी ने तो आपका यूपी में जाना दूभर हो जायेगा।

CL MALI‏ @cl_mali @yadavtejashwi बिहार में एन्टी क्राइम स्क्वाड की सख्त जरूरत है नेताजी !

आपको पता तो होगा ही लेकिन फिर भी बता देते हैं कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है।

अगली स्लाइड में देखिये ट्विट



Tags:    

Similar News