आपकी व्हॉट्सएप प्रोफाइल पर है किस किस की नजर, जानिए आसानी ट्रिक्स

Update: 2018-09-27 06:43 GMT

जयपुर:आज के समय में व्हॉट्सएप लोगों की लाइफ का अहम हिस्सा बन चुका है। इसके साथ ही कई लोग ऐसे हैं, जो कि अपने हर एक पल को व्हॉट्सएप पर शेयर करते है। व्हॉट्सएप पर लोग अपने दोस्तों के साथ परिजनों से कई तरह की बातें करते हैं। साथ ही कई लोग ऐसे होते है, जो कि बार-बार दूसरों की प्रोफाइल फोटो देखते है, वहीं लोगों को पता ही नहीं चलता कि उनकी व्हॉट्सएप की प्रोफाइल फोटो को कौन-कौन देख रहा है। एक ट्रिक से लोग आसानी से पता लगा लेंगे कि कौन उनकी प्रोफाइल फोटो देख रहा है। जानते है कैसे?

सबसे पहले यूजर को अपने स्मार्टफोन में एक ऐप को डाउनलोड करना होगा, जिसका नाम हू व्यूड मी (Who Viewed Me)है।

इसके साथ ही इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए एक ऐप मोबाइल मार्केट ( 1mobile market) ऐप को भी डाउनलोड करना होगा। लेकिन यह ऐप अपने आप डाउनलोड हो जाएगा।

World Tourism Day आज, जानिए क्यों मनाया जाता है ये दिन

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद यूजर्स को कुछ समय का इंतजार करना होगा, इसके बाद यह ऐप उन लोगों की जानकारी निकालेगा, जो कि आपकी प्रोइफाइल को देखते है।

यह ऐप उन लोगों के नाम के साथ उनके नंबर तक निकाल देगा, जो आपकी प्रोफाइल फोटो देखते है। इसके साथ ही यह ऐप 24 घंटे पहले की जानकारी भी निकाल देगा।

यह ऐप सिर्फ एंड्रोइड फोन्स पर ही काम करता है। लेकिन इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए आपके फोन में इंटरनेट कनेक्शन होना जरूरी है।

Tags:    

Similar News