रायबरेली में भीषण हादसा: कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में 2 की मौत, 1 घायल

रायबरेली में तेज रफ्तार कार और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 2 की दर्दनाक मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल है।

Reporter :  Narendra Singh
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-12 16:36 GMT

एक्सीडेंट में दुर्घटनाग्रस्त हुई कार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रायबरेली: एनच पर रफ्तार का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। सड़के हादसों में आए दिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। ताजा मामला रायबरेली जिले (Raebareli) के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के एनच 232 का है, जहां मॉडर्न रेल कोच कारखाने (Modern Rail Coach Factory) के पास तेज रफ्तार कार और मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर (Car and motorcycle collision) हो गई।

इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया है। वहीं एक युवक की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घटनास्थल पर मौजूद लोग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कैसे हुई ये घटना?

जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार खैरुल इस्लाम और उसका साथी रहीसुद्दीन बहाई गांव के रहने वाले हैं। शाम को ये दोनों बाल्हेमऊ गांव मीट खरीदने गए थे। रास्ते मे उनकी बाइक की सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार खैरुल इस्लाम की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसके दूसरे साथी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मौके पर मौजूद पुलिस व स्थानीय लोग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

वहीं दूसरी तरफ कार में सवार घायल धर्मेंद्र कुमार को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जो पूरे बछऊ मजरे बन्ना मऊ गांव के रहने वाला था। फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मृतकों के परिवारजनों को सूचना दे दी गई है।


Tags:    

Similar News