सब्जी बेचने वाला बन गया करोड़पति, आगे की कहानी हैरान करने वाली है

सब्जी बेचने वाले दीपक सिंह राजावत ने सोमवार को खाते से लेनदेन के बाद पासबुक में एंट्री कराई तो वह ये देखकर हैरान था कि उसके खाते में करीब चार करोड़ रुपये थे।

Update: 2019-07-18 10:39 GMT

इटावा: यूपी के इटावा जिले में एक सब्जी विक्रेता के उस समय होश उड़ गए, जब अचानक उसे अपने बैंक खाते में 4 करोड़ रुपये होने की जानकारी मिली। उसे समझ नहीं आ रहा था कि वर्षों की मेहनत के बाद जिस खाते में वह अभी तक सिर्फ 39 हजार रुपये जमा कर पाया है, उसमें अचानक 4 करोड़ रुपये कहां से आ गए।

इतनी रकम देखकर सब्जी विक्रेता दीपक सिंह अंदर से खुश भी हो गया था। हालांकि उसकी यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिकी। जैसे ही उसने बैंक अधिकारी से इस बारे में जानकारी ली उसका खाता सीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें...बाप रे बाप! क्या ऐसे भी होता है योगा, देखें ये अजब-गजब तस्वीरें

ये है पूरा मामला

दरअसल, इटावा के लवेदी गांव में सब्जी बेचने वाले दीपक सिंह राजावत ने सोमवार को खाते से लेनदेन के बाद पासबुक में एंट्री कराई तो वह ये देखकर हैरान था कि उसके खाते में करीब चार करोड़ रुपये थे।

इतने रुपये देखकर पहले तो पहले तो दीपक चौंका फिर ख़ुशी के मारे उसने अपने रिश्तेदारों को बताना शुरू किया। इतना ही नहीं वो यह भी सोचने लगा था कि इन रुपयों का क्या करना है।

इसके बाद दीपक ने पूरी जानकारी बैंक मैनेजर को दी तो वे भी हैरान रह गए। मैनेजर विजय कुमार ने तत्काल दीपक के खाते से लेनदेन की रोक लगा दी और जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें...अजब-गजब: यहां ज़िंदा मिसाइलों पर घर बनाते हैं लोग, वजह कर देगी हैरान

'सर्वर की दिक्कत थी, अब दूर'

बैंक के ब्रांच मैनेजर विजय कुमार ने बताया, 'हमने जांच में पाया कि कंप्यूटर सर्वर की दिक्कत के कारण ऐसा हुआ। इसे अब ठीक कर लिया गया है। अब दीपक के खाते में 39 हजार रुपये हैं। अस्थाई रूप से बंद किया गया उनका अकाउंट फिर शुरू कर दिया गया है।'

ये भी पढ़ें...अगर आप भी घर में रखते है लोडेड बंदूक तो दिल थामकर पढ़ें ये खबर

Tags:    

Similar News