एक ही गांव में 50 लोगों की कोरोना से मौत? प्रधान पति ने वीडियो जारी कर बताई सच्चाई

गाजियाबाद के एक गांव के प्रधान पति ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपील की है कि अफवाहें ना फैलाई जाएं

Reporter :  Bobby Goswami
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-14 12:17 GMT

प्रधान पति ने जारी वीडियो कोरोना से हुई मौतों की बताई सच्चाई (Photo-Social Media) 

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी के पास जावली गांव के प्रधान पति और स्थानीय लोगों ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपील की है, कि गांव को लेकर अफवाहें ना फैलाई जाएं।प्रधान पति नरेंद्र हवलदार ने सबसे पहले अपील करते हुए कहा कि गांव में कोरोना से 50 लोगों की मौत की, झूठी अफवाह फैलाई जा रही है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। गांव में सिर्फ एक व्यक्ति संक्रमित हुआ था,जो अस्पताल में एडमिट है। इसके अलावा कुछ लोगों को सामान्य बुखार आदि हुआ था।मगर अफवाह फैला दी गई है, कि गांव में कोरोना संक्रमण तेजी से फैला है।

इस अफवाह के चलते गांव में जरूरी सामान उपलब्ध करवाने वाले लोग भी नहीं आ रहे हैं। और गांव वासियों को काफी परेशानी हो रही है।आपको बता दें,हाल ही में सोशल मीडिया पर आए कुछ वीडियो में कथित तौर पर कहा गया था,कि गांव में 45 से 50 लोगों की मौत कोरोनावायरस से हो गई है।


गांव वासियों में खौफ

प्रधान पति के अलावा वीडियो में अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं, जो इसी बात को दोहरा रहे हैं। उनका कहना है कि इस तरह की अफवाह से बाकी के गांव वासियों में खौफ पैदा हुआ है। लोगों ने अपील की है, कि गांव में प्रशासन भी चाहे तो आंकड़े चेक कर सकता है। कुछ अज्ञात लोगों पर गांव वासियों ने अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है। देखना यह होगा कि प्रशासन इसमें क्या कार्रवाई करता है। क्योंकि प्रशासन से अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई की भी अपील गांव के प्रधान पति और कुछ लोगों ने वीडियो के माध्यम से की है। सच क्या है यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।

Tags:    

Similar News