सिद्धार्थनगर में 50 वर्षीय शख्स की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के लोटन कोतवाली क्षेत्र के सैनुवा गांव में घटना हुई है। घटना स्थल का उन्होंने जायजा लिया है। प्रेम प्रसंग में ये घटना घटी है। घटना में शामिल 4 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

Update:2021-02-16 23:16 IST
सिद्धार्थनगर में 50 वर्षीय शख्स की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

सिद्धार्थनगर: जिले में एक 50 वर्षीय बुजुर्ग की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गयी। मृतक की नाबालिक बेटी ने बताया कि वो पिछले कुछ दिनों से अपने ननिहाल में रह रही थी। आज सुबह उनके ननिहाल के ही दो युवकों ने सुबह जब वो शौच के लिये तो उसको जबरदस्ती उठा ले गये और उसको धमकी दी कि शोर मचाओगी तो मार देंगे।

ये भी पढ़ें: गोरखपुर: शादी की जिद पर अड़ी समलैंगिक सहेलियां, पुलिस ने लुधियाना से पकड़ा

किसी तरह से इन लोगों से छूटकर अपने मामा के घर पहुंची। इसकी जानकारी मेरे पिता सीताराम को हुई वो भी आये और इन लोगों के घर शिकायत लेकर गये थे तभी मेरे पिता को इन लोगो ने मार दिया और वो मर गये। वहीं जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के लोटन कोतवाली क्षेत्र के सैनुवा गांव में घटना हुई है।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-16-at-22.30.12.mp4"][/video]

घटना स्थल का उन्होंने जायजा लिया है। प्रेम प्रसंग में ये घटना घटी है। मृतक बुजुर्ग सदर थाना क्षेत्र का निवासी है। घटना में शामिल 4 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। तहरीर लेकर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

ये भी पढ़ें: आगरा: सेना भर्ती में चल रहा था बड़ा फर्जीवाड़ा, पुलिस ने 15 को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट: इंतजार हैदर

Tags:    

Similar News