मां ने अपनी मासूम बेटियों की गला दबाकर की हत्या, कुएं में कूदकर की आत्महत्या की कोशिश

उत्तर प्रदेश के अमेठी के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले किशुनपुर केवई गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने अपनी दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद कुएं में कुद कर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे कुएं से बाहर निकाल इलाज के लिए भर्ती कराया है।

Update: 2019-01-03 11:21 GMT

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले किशुनपुर केवई गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने अपनी दो मासूम बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद कुएं में कुद कर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे कुएं से बाहर निकाल इलाज के लिए भर्ती कराया है। बुधवार देर रात हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें.....जेल में डाला गया जेडीयू का पूर्व विधायक राजू सिंह, हवाई फायरिंग में महिला पर चलाई थी गोली

अमेठी जिले के फुरसतगंज थाना अंतर्गत किशुनपुर केवई गांव निवासी बब्लू विश्वकर्मा की पत्नी नीलू विश्वकर्मा (32) बुधवार को देर रात कुएं में कूद गई। परिजनों की गुहार पर ग्रामीण जमा हुए और पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से नीलू को कुएं से बाहर निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया। यहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टर ने उसे रायबरेली जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें.....महागठबंधन को ‘आप’ का झटका: संजय सिंह ने कहा-लोकसभा में अकेले लड़ेंगे चुनाव

अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने बताया कि नीलू के जेठ के लड़के आशीष विश्वकर्मा (12) घर के अंदर गया तो वहां जाकर नीलू की दोनों पुत्रिया रिमझिम 4 और लक्ष्मी (2) मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ी थीं। जिन्हें तत्काल सीएचसी फुर्सतगंज भेजा गया। पुलिस ने दोनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। एएसपी ने बताया कि गांव मे शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें.....एमपी में बोले कांग्रेस मंत्री, अफसरों ने नहीं किया काम तो लात मार किया जाएगा बाहर

नीलू की सांस के मुताबिक मृतक बच्चियों की मां ने दो दिन से खाना-पीना छोड़ रखा था। बुधवार शाम उसनें बच्चियों को कमरे में ले जाकर कमरा बंद कर लिया था और काफी कहने के बावजूद खाना नहीं खाया। इस बात को नीलू के मायके वालों को भी बताया था। फिलहाल मायके के लोग मौके पर पहुंच चुके हैं। पति दिल्ली में नौकरी करता है उसे भी पुलिस ने सूचित कर दिया है।

Tags:    

Similar News