डीसीएम घर के अंदर घुसी, ड्राईवर समेत दो की मौके पर दर्दनाक मौत

यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार डीसीएम घर के अंदर घुस गई। जिसमे डीसीएम ड्राईवर समेत दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घर में सो रही तीन महिलाओं और उसकी बेटी समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

Update: 2019-07-10 06:13 GMT

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में बीती रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार डीसीएम घर के अंदर घुस गई। जिसमे डीसीएम ड्राईवर समेत दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घर में सो रही तीन महिलाओं और उसकी बेटी समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। वही पाचों घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहाँ उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। हादसा इतना खतरनाक था कि डीसीएम ड्राईवर के शव को डीसीएम को काटकर बाहर निकाला गया।

ये भी देंखे:10 जुलाई : ईरान आईएईए को लेकर करेगी आपात बैठक

हादसा ग्वारी गांव का है

हादसा थाना आरसी मिशन क्षेत्र के ग्वारी गांव के पास का है। लखनऊ से बरेली जा रही डीसीएम अनियंत्रित होकर उजागर नाम के शख्स के घर के अंदर घुस गई। डीसीएम की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि दिवार तोड़ती हुइ घर के अंदर सो रही तीन महिलाओं और एक बच्ची पर चङ गई। जिससे चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गई।

जबकि डीसीएम मे बैठा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद घर मे चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगो और पुलिस की मदद से पांचों घायलों को घर से बाहर निकालकर डायल 100 से जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी देंखे:क्या ऑपरेशन लोटस 3.0 के दम पर कर्नाटक में सरकार बना पाएगी बीजेपी!

घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया

वही पुलिस ने घर अंदर घायल हुई तीन महिला और बच्ची को जिला अस्पताल पहुचाने के बाद डीसीएम के अंदर देखा तो डीसीएम का ड्राईवर और उसमे बैठे एक शख्स की मौत हो चुकी थी। जबकि तीसरा युवक गंभीर घायल था। पुलिस ने सबसे पहले घायल शख्स को डीसीएम से बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा।

उसके बाद सीट मे फंसे ड्राईवर और दूसरे मरने दूसरे युवक के शव को डीसीएम को काटकर बाहर निकाला। दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस दोनों मृतकों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।

ईएमओ डाक्टर मेहराज अहमद का कहना है कि सात लोगों को पुलिस जिला अस्पताल लेकर आई थी। जिसमे से दो लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि तीन महिला एक बच्ची और एक गंभीर रूप से घायल है पांचों का इलाज किया जा रहा है। दोनों शवों को मारचरी मे रखवा दिया गया है।

Tags:    

Similar News