आखिरकार! पुलिस के हत्थे चढ़ा फर्जी डिप्टी एसपी, जानिए पूरी कहानी

राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में शनिवार कि शाम फर्जी डिप्टी एसपी बनकर सेवी ग्रैंड होटल में पकड़ा गया, जो अपने को गोमतीनगर का नया सीओ बता रहा था। होटल मैनेजर ने अभी तबादला हुए सीओ को फ़ोन कर दिया कि होटल में एक नए सीओ हिमांशु शुक्ल रुकने के लिए आये है, जो अपने को गोमतीनगर का नया सीओ बता रहे हैं।

Update: 2023-05-24 17:05 GMT

लखनऊ: राजधानी पुलिस ने शनिवार को एक फर्जी डिप्टी एसपी को पकड़ा है, जो सीओ गोमतीनगर बनकर विभूति खंड थाना क्षेत्र के सेवी ग्रैंड होटल में रुकने आया था। शक होने पर होटल मैनेजर ने पुलिस को बुलाकर गिरफ्तार करा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में शनिवार कि शाम फर्जी डिप्टी एसपी बनकर सेवी ग्रैंड होटल में पकड़ा गया, जो अपने को गोमतीनगर का नया सीओ बता रहा था। होटल मैनेजर ने अभी तबादला हुए सीओ को फ़ोन कर दिया कि होटल में एक नए सीओ हिमांशु शुक्ल रुकने के लिए आये है, जो अपने को गोमतीनगर का नया सीओ बता रहे हैं।

ये भी देखें : उपचुनाव की तिथि घोषित होते ही यूपी की राजनीति गरमाई

पूर्व में गोमतीनगर में तैनात उक्त सीओ ने अपने स्तर से पता किया कि इस नाम से कोई डिप्टी एसपी नहीं हैं, न ही किसी इस नाम का सीओ कि तैनाती गोमतीनगर में नहीं हुई है। इसके बाद उक्त सीओ ने विभूति खंड पुलिस को फ़ोन कर दिया। विभूतिखंड पुलिस ने फर्जी डिप्टी एसपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने लगी।

ये भी देखें : पकिस्तान अंधेरे में ले रहा जानें, बना रहा बेजुबानों को निशाना

उस फर्जी डिप्टी एसपी के पास से लखनऊ के वरिष्ठ एसएसपी के हस्ताक्षर से दो आई कार्ड बरामद हुआ। एक एसएचओ और एक सीओ गोमतीनगर के नाम का आई कार्ड बरामद हुआ। उसका असली नाम योगेश कुमार है, विभूतिखंड पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

Tags:    

Similar News