×

पकिस्तान अंधेरे में ले रहा जानें, बना रहा बेजुबानों को निशाना   

पाकिस्तान की सेना ने पुंछ व राजौरी में जमकर फायिरंग की है। इसमें  भारतीय सीमा पर 16 जानवरों की मौत हुई है । पाकिस्तान की गोलीबारी के कारण शनिवार को राजौरी और पुंछ में सीमा से सटे एक दर्जन से स्कूलों को बंद करना पड़ा ।

SK Gautam
Published on: 24 May 2023 8:31 AM GMT
पकिस्तान अंधेरे में ले रहा जानें, बना रहा बेजुबानों को निशाना   
X

जम्मू-कश्मीर: बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर अब बेजुबानों को रात के अंधेरे में मार रहा है । भारत द्वारा चारो तरफ से मुंह की खाने के बाद और हर मुद्दे पर भारत से हारने के बाद पाकिस्तान रात के अंधेर में सीमा पार भारत के जानवरों पर गोलियां बरसा रहा है।

ये भी देखें : क्या युद्ध की ओर बढ़ रहे हैं अमेरिका- ईरान? पढ़ें ये रिपोर्ट

पाकिस्तान की सेना ने पुंछ व राजौरी में जमकर फायिरंग की है। इसमें भारतीय सीमा पर 16 जानवरों की मौत हुई है । पाकिस्तान की गोलीबारी के कारण शनिवार को राजौरी और पुंछ में सीमा से सटे एक दर्जन से स्कूलों को बंद करना पड़ा ।

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने कहा, 'पाकिस्तानी सेना जानबूझ कर भारतीय सीमा पर नौसेरा, राजौरी, बालाकोट, मेंढ़र, शाहपुर, केरनी सेक्टर में फायरिंग करती है और मासूम लोगों को निशाना बनाती है।

ये भी देखें : हाउडी मोदी पर राहुल गांधी को मिला करारा जवाब, बरस पड़ीं उमा भारती

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान ने सबसे पहले शुक्रवार को सुबह आठ से दस बजे के बीच नौसेरा में फायरिंग की। उसके बाद बालाकोट में दोपहर करीब 11.45 से 2 बजे तक मोर्टार से हमला किया। वहीं शनिवार को पाकिस्तानी सेना ने सुबह 9.45 बजे पुंछ के शाहपुरऔर केरनी सेक्टर पर फायरिंग की। दोपहर में रिपोर्ट लिखे जाने तक सीमा पर भारत- पाक सेना के बीच फायिरंग जारी थी।

जम्मू-कश्मीर के मुददे पर अपनी हार का गुस्सा जानवरों पर निकाल रहा पाक

पुंछ के डिप्टी कमिश्नर राहुल यादव ने बताया कि रात में पाकिस्तान द्वारा की गई फायरिंग नें बालाकोट में 16 जानवरों की मौत हुई है। उन्होंने कहा कि शनिवार को इलाके की चार स्कूलों में काम रुका रहा। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के द्वारा की जा रहा फायरिंग के कारण बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शाहपुर सेक्टर में कई स्कूलों को बंद कर दिया गया है।

ये भी देखें : OPPS! एक्ट्रेस की ये हरकत कैमरे में हुई कैद, दंग रह गया हर कोई

अधिकारी ने बताया कि इस फायरिंग में कई घरों को मामूली नुकसान पहुंचा है, हालांकि इसमें किसी के मौत की खबर नहीं है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story