×

OPPS! एक्ट्रेस की ये हरकत कैमरे में हुई कैद, दंग रह गया हर कोई

बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा कैमरे में कैद हो जाती हैं। किसी इवेंट, शादी या एयरपोर्ट में कैमरे में कैद होती हैं। कभी वो अपनी फिल्मों का प्रमोशन करती नजर आती हैं तो कभी घूमते हुए दिखती हैं। एक्ट्रेसेस हमेशा कोशिश करती हैं कि वो मीडिया को अच्छे से अच्छा पोज दें लेकिन बहुत बार ऐसा होता है

Roshni Khan
Published on: 23 May 2023 9:26 PM GMT
OPPS! एक्ट्रेस की ये हरकत कैमरे में हुई कैद, दंग रह गया हर कोई
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा कैमरे में कैद हो जाती हैं। किसी इवेंट, शादी या एयरपोर्ट में कैमरे में कैद होती हैं। कभी वो अपनी फिल्मों का प्रमोशन करती नजर आती हैं तो कभी घूमते हुए दिखती हैं। एक्ट्रेसेस हमेशा कोशिश करती हैं कि वो मीडिया को अच्छे से अच्छा पोज दें लेकिन बहुत बार ऐसा होता है की उनकी कई फोटोज भी क्लिक हो जाते हैं कि वो खुद इन्हें नहीं देखना चाहती होंगी। तो आज आपको बतातें हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में....

ये भी देखें:सस्ती गाड़ी-महंगा चालान: शोरूम से निकलते ही चालक को लगा झटका

करीना कपूर खान और आलिया भट्ट

करीना कपूर खान और आलिया भट्ट

बॉलीवुड में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट दोनों ही अपनी एक्टिंग और चार्म के दम पर अपना सिक्का जमा चुकी हैं। करीना कपूर जहां हाल फिलहाल में टीवी शो जज कर रही हैं तो वहीं आलिया भट्ट की अपनी फिल्मों और रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बात इस फोटो की करें तो करीना का ये फोटो किसी इवेंट पर क्लिक हुआ है तो वहीं आलिया किसी फिल्म प्रमोशन इवेंट में बैठीं नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ऐसे में दीपिका भी अपने फैंस का पूरा ख्याल रखती हैं और अक्सर कैमरे के सामने नजर आती रहती हैं। ऐसे में दीपिका की कुछ ऐसी फोटोज भी क्लिक हो गईं जो काफी मजेदार हैं। वैसे बता दें कि दीपिका कभी अपनी फिल्में तो कभी रणवीर सिंह के साथ मस्ती मजाक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं बात उनके प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो दीपिका रणवीर के साथ फिल्म 83 के अलावा छपाक में नजर आएंगी।

ये भी देखें:UPSSSC में 904 पदों पर वैकेंसी, ऐसे हो रही हैं भर्तियां, देखें पूरी डीटेल्स

कंगना रनौत और ऐश्वर्या राय बच्चन

कंगना रनौत और ऐश्वर्या राय बच्चन

कंगना रनौत और ऐश्वर्या राय बच्चन की ये फोटो काफी फनी है। कंगना की ये फोटो फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के इवेंट की दौरान की है। तो वहीं ऐश्वर्या भी किसी प्रोग्राम में बैठी नजर आ रही हैं। बता दें कि हाल फिलहाल में कंगना जयललिता पर बन रही बायोपिक को लेकर सुर्खियों में हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल फिलहाल में बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई हैं। लेकिन छोटे पर्दे पर वो काफी एक्टिव हैं। छोटे पर्दे पर शिल्पा डांस रियलिटी शो जज करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही शिल्पा अपने फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा

सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा

आज ही सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर रिलीज हुई है। फिल्म में सोनम के साथ दुलकर सलमान नजर आ रहे हैं। फिल्म में सोनम, जोया का किरदार निभा रही हैं। जोया भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी दिखाई गई है। बात प्रियंका की करें तो प्रियंका भी पति निक जोनस के अलावा फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि प्रियंका काफी लंबे अरसे बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर आएंगी।

ये भी देखें:0 हैं ये हीरोइन! इसमें हमेशा करा देती हैं ये सब अपनी बेज्जती

सनी लियोनी और रानी मुखर्जी

सनी लियोनी और रानी मुखर्जी

इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और रानी मुखर्जी नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों के एक्सप्रेशन काफी मजेदार देखने को मिल रहे हैं। बता दें कि सनी जहां हाल फिलहाल में अक्सर अपने परिवार को वक्त देती नजर आती हैं तो वहीं रानी मुखर्जी लंबे वक्त बाद फिल्म मर्दानी 2 में नजर आएंगी।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ

पिछले कुछ सालों से कटरीना कैफ हिट मशीन बन चुकी हैं। तकरीबन हर फिल्म कटरीना की 100 करोड़ क्लब में शामिल होती है। कटरीना की आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ भारत थी। वहीं कटरीना की अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story