×

0 हैं ये हीरोइन! इसमें हमेशा करा देती हैं ये सब अपनी बेज्जती

पहले तो एक्ट्रेस अलिया भट्ट की नॉलेज को लेकर मजाक बनाया जाता था। लेकिन इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल हो चुका है। हुआ हूं कि KBC के सेट पर सोनाक्षी से एक इजी क्वेश्चन पूछा गया। लेकिन उसके लिए उन्होंने लाइफलाइन यूज़ कर लिया जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

Roshni Khan
Published on: 24 May 2023 2:23 PM GMT
0 हैं ये हीरोइन! इसमें हमेशा करा देती हैं ये सब अपनी बेज्जती
X

मुंबई: पहले तो एक्ट्रेस अलिया भट्ट की नॉलेज को लेकर मजाक बनाया जाता था। लेकिन इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल हो चुका है। हुआ हूं कि KBC के सेट पर सोनाक्षी से एक इजी क्वेश्चन पूछा गया। लेकिन उसके लिए उन्होंने लाइफलाइन यूज़ कर लिया जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया।

Image result for sonakshi sinha dumb

ये भी देखें:नहीं रहे शिव प्रसाद, कभी सुदामा तो कभी नारद बनते थे TDP के पूर्व सांसद

क्वेश्चन था रामायण में हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे? केबीसी में रामायण के इस आसान से सवाल का जवाब ने दे पाने के लिए एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल साइट्स पर ट्रोल हो रही हैं। सोनाक्षी पर बने मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं। पर यूजर्स सोनाक्षी के साथ-साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट, सोनम और अनन्या पांडे के मीम्स भी शेयर कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं क्योंकि ये एक्ट्रेससे भी अपने बेवकूफी भरे जवाबों के लिए अपना मजाक उड़वा चुकी हैं। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड के एक्ट्रेस ने कब दिए फनी जवाब।

मैं अभिषेक बच्चन से एक्टिंग टिप्स लेती हूं - सोनम

Image result for sonam kapoor dumb

सोनम कपूर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि वह अभिषेक बच्चन से एक्टिंग टिप्स लेती हैं। वहीं एक बार सोनम ने कहा था कि अगर आप खूबसूरत नहीं होते हैं तो आपको अच्छा एक्टर समझा जाता है।

ये भी देखें:तमिलनाडु: एनआईए की छापेमारी, हिरासत में एक व्यक्ति, ISIS से जुड़े हैं तार

आलिया ने कहा था, पृथ्वीराज चव्हाण भारत के राष्ट्रपति हैं

Image result for alia bhatt dumb

एक शो के दौरान आलिया भट्ट ने भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पृथ्वीराज चव्हाण भारत के राष्ट्रपति हैं। इस जवाब के बाद आलिया का खूब मजाक उड़ा था।

ये भी देखें:इसलिए पहली पत्नी से सैफ अली खान का हुआ था तलाक, लगाए थे ये बड़े आरोप

बिपाशा ने कहा था कि हिटलर ने ओलंपिक गेम शुरू कराया था

Image result for bipasha basu dumb

एक रिपोर्टर ने इवेंट के दौरान बिपाशा बसु के पूछा कि ओलंपिक किसने शुरू कराया था तो उनका जवाब था अडोल्फ हिटलर। वहीं एक बार जब करीना कपूर से पूछा गया कि वह कौन सा लैपटॉप इस्तेमाल करती हैं। उसके हार्डवेयर के बारे में बताए तो उन्होंने कहा कि मैं हार्डवेयर के बारे में नहीं जानती हूं। हां मेरे पास एक ग्रीन लैपटॉप है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story