Agra में भाजपा नेताओं ने बहनों को दिया होली का तोहफा, 100 से ज्यादा महिलाओं को दिखाई फिल्म

Agra News: भाजपा बृज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावतकी अगुवाई में कार्यकर्ता संजय टॉकीज ने 100 से ज्यादा महिलाओं, बहनों को द कश्मीर फाइल्स फिल्म का टिकट देकर होली का तोहफा दिया।

Written By :  Rahul Singh
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-17 15:22 GMT

100 से ज्यादा महिलाओं ने दिखाई फिल्म। 

Agra News: आगरा में भाजपा नेताओं ने होली के त्यौहार पर शहर की बहनों को खास तोहफा दिया है। उन्हें द कश्मीर फाइल्स फिल्म (The Kashmir Files movie) की टिकट तोहफे में दी और फिल्म देखने के लिए प्रेरित किया। भाजपा बृज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावत (Minister Gaurav Rajawat) की अगुवाई में कार्यकर्ता संजय टॉकीज (Sanjay Talkies) पहुंचे और 100 से ज्यादा महिलाओं, बहनों को टिकट का तोहफा दिया।

जय श्री राम और भारत माता के लगाए जयकारे

टिकट वितरण के दौरान संजय टॉकीज (Sanjay Talkies) पर जय श्री राम और भारत माता का जयकारे लगते रहे। टिकट का तोहफा पाकर महिलाएं, युवतियां बेहद खुश और उत्साहित नजर आई। सभी ने भाजपा नेताओं के इस प्रयास का स्वागत किया। उन्हें धन्यवाद दिया।

शहर की सभी बहनों को द कश्मीर फाइल फिल्म देखने का आमंत्रण

महिलाओं, युवतियों को टिकट का तोहफा देने पहुंचे भाजपा नेताओं का कहना है कि वो शहर की सभी बहनों को द कश्मीर फाइल फिल्म देखने का आमंत्रण देते है। भाजपा नेताओं ने फ़िल्म निर्देशक का धन्यवाद दिया और कहा कि सच्चाई सामने आ गई है। लोगों को जागरूक रहना होगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News