Agra News: ताजमहल के आसपास दुकानों पर प्रतिबंध, व्यापारियों ने दुकानें बंद रख जताया विरोध

Agra News: रविवार को दुकानदारों ने दुकानें बंद कर अपना विरोध जाहिर किया

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-10-02 13:25 GMT

Taj Mahal (Social Media)

Agra News: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बढ़ रही है 500 मीटर की परिधि में आने वाले दुकानदारों की मुश्किल , ए डी ए ने दुकानों पर चस्पा किया नोटिस । 500 मीटर के दायरे में माल वाहनों के जाने पर लगाया प्रतिबंध , दुकानदारों ने बाजार बंद कर जताया विरोध ।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ताजमहल के 500 मीटर की परिधि में आने वाले दुकानदारों की मुश्किल हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है । एडीए ने सर्वे शुरू कर दिया है । दुकानों पर नोटिस की कॉपी चस्पा कर दी गई है । सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 500 मीटर की परिधि में आने वाले दुकानदार परेशान हैं । दुकानदारों ने भी अपने दुकानों पर पोस्टर चस्पा कर दिए हैं । रविवार को दुकानदारों ने दुकानें बंद कर अपना विरोध जाहिर किया ।

परेशान दुकानदार केंद्रीय राज्य मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल से भी मिलने पहुंचे लेकिन अभी तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है । इधर एडीए ने नोटिस जारी कर दिया है कि दुकानदार खुद ही अपना व्यापार बंद कर ले । नहीं तो प्रशासन उनके व्यापार को बंद करने का काम करेगा । इसके अलावा ए एडीए ने 500 मीटर की परिधि में आने वाले मालवाहक वाहनों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है । दुकानदारों से अपील की गई है कि वह किसी भी तरीके का व्यापारिक क्रय आगे से ना करें । ताजमहल पर दुकानें बंद रहने के कारण पर्यटकों को भी परेशानी उठानी पड़ी । पर्यटन ना तो खरीदारी कर पाए । ना ही पानी की बोतल खरीद पाए ।

Tags:    

Similar News