Aligarh News: ट्रैक्टर में लगे रोटावेटर की चपेट में आने से किसान की मौत, गांव में पसरा मातम

Aligarh News: जिले के खैर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत खेत जोतते समय ट्रैक्टर के रोटावेटर की टॉपलिंग सही करते वक्त अचानक स्टार्ट होने से उसके चपेट में आने से किसान की मौत हो गई।

Update: 2023-10-26 09:20 GMT

अलीगढ़ में किसान की मौत (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के खैर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत गांव मथना में खेत जोतते समय ट्रैक्टर के रोटावेटर की टॉपलिंग सही करते वक्त अचानक स्टार्ट होने से उसके चपेट में आने से किसान की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रोटावेटर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

रोटावेटर की टॉपलिंग सही करते वक्त हुआ हादसा 

मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ की खैर कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मथना में अपनी रिश्तेदारी में आए राहुल पुत्र सत्यवीर सिंह की उस समय दर्दनाक मौत हो गई। जब वह खेत में जुताई के दौरान ट्रैक्टर में लगे रोटावेटर की टॉपलिंग को सही कर रहा था। टॉपलिंग के सही करते समय ही अचानक रोटावेटर चालू हो गया और राहुल उसकी चपेट में आ गया। राहुल की रोटावेटर से कटने की वजह से मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी लोगों ने दी।

जिस पर घर से परिजन दौड़े-दौड़े खेत पर पहुंचे तो वहां का नजारा देख सभी का दिल दहल गया। राहुल का शव रोटावेटर में बुरी तरह से लिपटा हुआ था। गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर अलीगढ़ की खैर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को काफी मशक्कत के बाद रोटावेटर से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News