Aligarh News: दबंग युवकों की गुंडई, ट्रैफिक इंस्पेक्टर को गाड़ी से खींचकर की मारपीट, वीडियो वायरल

Aligarh News: जिले में सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं की गुंडई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यहां चेकिंग के लिए रोके जाने पर युवकों ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ जमकर मारपीट की।

Update: 2023-10-26 08:11 GMT

अलीगढ़ में दबंग युवकों ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ की मारपीट (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले में सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं की गुंडई का एक वीडियो सोषल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां तथाकथित कार्यकर्ताओं ने मॉडिफाई बुलेट बाइक को चेकिंग के लिए रोकने पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर को गाड़ी से खींचकर कपड़े फाड़ते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की। पार्टी के तथाकथित दबंगों का नगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास बीच सड़क पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ खींचतान और मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं पार्टी के तथाकथित कार्यकर्ता ने ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाते हुए मारपीट किए जाने से साफतौर पर इनकार कर दिया। उनका यह भी कहना है कि पुलिस ने अपने बचाव के चलते मारपीट की। वहीं ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने पार्टी के तथाकथित कार्यकर्ता द्वारा अपने ऊपर शराब का सेवन किए जाने को लेकर लगाए गए इल्जाम को झूठा और निराधार बताया है। वहीं मारपीट में घायल ट्रैफिक इंस्पेक्टर का मेडिकल परीक्षण करने वाले डॉक्टर ने भी जांच में अल्कोहल की पुष्टि नहीं की है।


बताते चलें कि अलीगढ़ की कोतवाली बन्ना देवी क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित मालवीय पुस्तकालय के पास पार्टी के तथाकथित कार्यकर्ताओं के द्वारा ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ गाड़ी से खींचकर मारपीट की जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के उच्चाधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया। पुलिस के उच्चाधिकारियों के सामने पार्टी के तथाकथित के कार्यकर्ताओं द्वारा ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश यादव के साथ लगातार बदसलूकी ओर खींचतान करते हुए उसके साथ मारपीट की गयी।

दबंग युवकों ने खुद को बताया भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता

बमुश्किल पुलिसकर्मियों ने पार्टी के तथाकथित कार्यकर्ताओं के चुंगल से ट्रैफिक इंस्पेक्टर को बताया और उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गये। दबंग युवकों ने खुद को भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बताया। कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर बीच सड़क धरने पर बैठ गए। जिसके चलते सड़क पर गुजरने वाले वाहनों के रफ्तार के पहिए थम गए और सड़कों के दोनों तरफ जाम लग गया। इस दौरान ट्रैफिक इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन कर रहे पार्टी के तथाकथित कार्यकर्ताओं को मौके पर मौजूद पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया गया और सड़क पर लगे जाम को खुलवाया।

Tags:    

Similar News