Aligarh News: बीएसएनएल के मशीनरी सेक्शन में लगी आग, सेवाएं ठप

Aligarh News: विद्युत आपूर्ति बंद होने से इलाका अंधेरे में डूब गया. जिसकी वजह से दमकल कर्मियों को आग बुझाने में दिक्कत आई.

Update: 2023-03-25 10:28 GMT
बीएसएनएल के मशीनरी सेक्शन में लगी आग (photo: social media )

Aligarh News: अलीगढ़ में देर रात बीएसएनल कार्यालय के मशीनरी सेक्शन पर अचानक आग लग गई . इस दौरान दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पानी में जुटे रहे. विद्युत आपूर्ति बंद होने से इलाका अंधेरे में डूब गया. जिसकी वजह से दमकल कर्मियों को आग बुझाने में दिक्कत आई.

विश्वविद्यालय रोड पर मुख्य टेलीफोन एक्सचेंज परिसर में शुक्रवार रात अचानक आग लग गई . कुछ ही देर में आग की लपटें दूसरी मंजिल पर भीषण रूप लेने लगी. टेलीकॉम मशीनरी सिस्टम आग की चपेट में आ गया. जिससे बीएसएनएल का नेटवर्क ठप हो गया. वही आग की खबर पर दमकल विभाग के लोग पहुंच गए. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लग रहा माना जा रहा है.

टेलीफोन एक्सचेंज के दूसरी मंजिल पर मशीनरी सिस्टम में अचानक चिंगारी के साथ आग की लपटें देखी गई और धुआ निकलता देखा गया. इसके बाद मौजूद स्टाफ में पुलिस और फायर कर्मियों को सूचना दी. देर रात तीन दमकल की गाड़ी पहुंच कर आग पर काबू करने का प्रयास किया. वही मौके पर बीएसएनएल के अधिकारी भी पहुँच गए.

शीशे और खिड़कियां तोड़कर आग बुझाने का प्रयास

दमकल कर्मियों ने बिल्डिंग में शीशे और खिड़कियां तोड़कर आग बुझाने का प्रयास किया. इस दौरान बिजली नहीं आने से इलाका अंधेरे में डूब गया. जिसकी वजह से दमकल कर्मियों को आग बुझाने में दिक्कत आई . रात में नाइट शिफ्ट न होने के कारण स्टाफ नहीं था. नीचे के परिसर में ही नाइट में स्टाफ रहता है. दूसरी मंजिल पर धुआ होने के कारण भी आग पर काबू पाने में दिक्कत आई. दमकल अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि आग पर काबू पाया गया है. किन कारणों से आग लगी है इसकी जांच की जा रही है.

Tags:    

Similar News