‘तुम हमारी नहीं हुई तो कहीं का नहीं छोड़ेंगे!’ SSP से बोली छात्राएं- ‘कॉलेज में घुसकर तेजाब डालने की धमकी देते हैं मनचले’

Aligarh News: छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए कि उनके कॉलेज में एक दर्जन से ज्यादा लड़के घुसकर अभद्रता की हदें पार कर देते हैं।

Update:2023-04-11 00:42 IST
Aligarh girl students

Aligarh News: अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के कार्यालय पर फरियाद लेकर पहुंची एक कॉलेज की छात्राओं ने ऐसा आरोप लगाया कि हर किसी की निगाहें शर्म से झुक गईं। छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए कि उनके कॉलेज में एक दर्जन से ज्यादा लड़के घुसकर अभद्रता की हदें पार कर देते हैं।

कॉलेज कैंपस में घुसकर करते हैं बदतमीजी!

डीएस कॉलेज की छात्राओं का आरोप है कि आए दिन कॉलेज परिसर में घुसकर एक दर्जन से ज्यादा लड़के छात्राओं के ऊपर गंदे-गंदे कमेंट करते हुए छेड़खानी करते हैं। छात्राएं जब इसका विरोध करती हैं तो लड़के उनके चेहरे पर तेजाब तक डालने की धमकी दे देते हैं। यहां तक कहते हैं कि ‘तुम अगर हमारी नहीं हुई, तो हम तुम्हें किसी लायक नहीं छोड़ेंगे।’ छात्राओं ने मनचले युवकों पर आरोप लगाया कि उनके ही नहीं कॉलेज की ज्यादातर लड़कियों के साथ बदतमीजी की जाती है। लेकिन लड़कियां आमतौर पर अपनी इज्जत के डर से ये बात किसी को बताने में कतराती हैं। जिससे मनचले युवकों की हिम्मत और ज्यादा बढ़ गई है। लगातार छेड़छाड़ से सहमीं एक दर्जन के करीब पीड़ित छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन से शिकायत की। लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने पर वो सोमवार को अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय पहुंची। वहां छात्राओं ने लड़कों के खिलाफ शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। यहां तक कह दिया कि अगर हमारे सम्मान की रक्षा नहीं हो सकी तो पीड़ित छात्राएं आत्महत्या करने के लिए बाध्य हों जाएंगी।

एसएसपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

एसएसपी को दिए गए शिकायती पत्र में छात्राओं ने कहा कि कोई हमारी नहीं सुनता है। हमारी पढ़ाई खराब हो रही है। छात्राओं की शिकायत को जनपद के एसएसपी ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने छात्राओं को युवकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News