Aligarh News: अश्लील पोस्ट का युवा पीढ़ी पर पड़ रहा बुरा असर, राष्ट्रीय जर्नलिस्ट पार्लियामेंट ने किया विरोध

Aligarh News: राष्ट्रीय जर्नलिस्ट पार्लियामेंट ने अब्दुल करीम चौराहे से लेकर कोतवाली तक कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च के माध्यम से सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट का विरोध किया गया।

Update: 2023-10-26 06:55 GMT

राष्ट्रीय जर्नलिस्ट पार्लियामेंट ने निकाला कैंडल मार्च (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: राष्ट्रीय जर्नलिस्ट पार्लियामेंट द्वारा अब्दुल करीम चौराहे से लेकर कोतवाली तक कैंडल मार्च निकाला गया। इस कैंडल मार्च का उद्देश्य सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा अश्लील वीडियो वायरल करने, गाली गलौज के वीडियो बनाने और रिश्तों को तार-तार करते हुए वीडियो वायरल करने का विरोध करना है और इसके खिलाफ लोगों में जागरूकता लाना है। बता दें सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट व वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही है और कुछ वीडियो में तो अभद्र भाषा का प्रयोग व रिश्तों को ताक पर रखकर पोस्ट डाली जाती है। जिसका केवल समाज पर ही नहीं बल्कि आजकल की युवा पीढ़ी पर भी बुरा असर पड़ता है।

खतरे में पड़ रहा बच्चों का भविष्य

इस तरह की वीडियो को देखकर एक सामुदायिक के लोगों का भविष्य खतरे में नहीं बल्कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सभी वर्ग के बच्चों का भविष्य खतरे में पड़ रहा है। जैसा कि सभी लोग जानते हैं। सोशल मीडिया पर कितनी गंदी-गंदी वीडियो वायरल हो रही है। जिसका नई जनरेशन पर बुरा असर पड़ रहा है और इस तरह की वीडियो को देखकर नादानी में बच्चे कुछ ऐसा कदम उठा लेते हैं। जिसका भुगतान माता-पिता के साथ ही समाज के अन्य लोगों को करना पड़ता है।

राष्ट्रीय जर्नलिस्ट पार्लियामेंट ने मांग की है कि इस तरह की वीडियो बनाने और वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस अवसर पर राष्ट्रीय जर्नलिस्ट पार्लियामेंट टीम में वकील अहमद अध्यक्ष, शकील अहमद खान उपाध्यक्ष, मोहम्मद अकरम क़ुरैशी सचिव, अज़हर नवाब मीडिया प्रभारी, दिलीप सागर उपाध्यक्ष, मोहम्मद हसीन संगठन मंत्री, नीरज वार्ष्णेय, संयुक्त मंत्री, आरफा बेगम उर्फ गुड्डी नयन, अजय वार्ष्णेय, पुरुषोत्तम दास विक्रम, मुन्ना लाल सुमन , मोहम्मद क़ासिम अब्बास, छोटे क़ुरैशी, मुनीर अख्तर, यासीन राईन, मोहम्मद इरशाद पार्षद, मोहम्मद नदीम, शाहिद रजा, आदिल नवाब और दिलशाद सैफी मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News