Aligarh News: AMU में गणतंत्र दिवस समारोह में लगे 'अल्लाह हु अकबर' के नारे, वीडियो वायरल

Aligarh News: कार्यक्रम समापन के दौरान एनसीसी के किसी छात्र ने नारा ए तकबीर के नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एतराज जताया गया है।

Update: 2023-01-27 08:17 GMT

Aligarh video 

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान धार्मिक नारा लगाए जाने को लेकर मामले में जांच के आदेश विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम समापन के दौरान एनसीसी के किसी छात्र ने नारा ए तकबीर के नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एतराज जताया गया है।

इस घटना का अलीगढ़ पुलिस ने भी संज्ञान में लिया है। वहीँ छात्र की पहचान के लिए एएमयू प्रशासन कार्रवाई कर रहा है और छात्र की पहचान के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर वसीम अली ने बताया कि कैंपस में नेशनल फेस्टिवल मनाया जाता है और पूरी आन बान शान के साथ मर्यादा के साथ मनाया जाता है। उन्होंने बताया कि 100 साल के दौरान ऐसा कभी वाकया सामने नहीं आया, कि किसी शरारती छात्र ने शरारत किया हो. इस वाकये को विश्वविद्यालय गंभीरता से ले रही है। जांच कराई जा रही है। जांच होने के बाद जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

प्रॉक्टर वसीम अली ने बताया कि भीड़भाड़ के दौरान यह नारा लगाया गया। लोग कार्यक्रम स्थल से निकल गए थे। तब यह नारा लगाया गया। नारे लगाने वाले छात्र की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि वीडियो में छात्र नजर आ रहा है, जल्दी उसकी पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

घटना को लेकर एक वीडियो वायरल

घटना को लेकर एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि एएमयू की घटना को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें एनसीसी के छात्र नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं. इस संदर्भ में वीडियो एएमयू से संबंधित है और विश्वविद्यालय प्रशासन को आवश्यक कार्रवाई करने के लिए संज्ञा नित कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News