Aligarh News: सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी तेज रफ्तार बाइक,चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

Aligarh News: तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे घुस गई। ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे बाइक घुसते ही उस पर सवार चारों दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Update:2024-10-13 16:57 IST

Aligarh News (  Pic- Newstrack)

Aligarh News: जवा थाना क्षेत्र के जवा रोड पर एक भीषण सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब बुलंदशहर से एक ही बाइक पर सवार होकर चार दोस्त अलीगढ़ मेला देखने के लिए जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार बाइक चला रहा युवक अपनी बाइक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और उसके बाद तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे घुस गई। ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे बाइक घुसते ही उस पर सवार चारों दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों युवकों की पहचान होने के बाद उनकी मौत की सूचना उनके परिजनों को देते हुए। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए। मोर्चरी भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को अपनी गिरफ्त में लेते हुए। मामले में जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुटी है।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना जवा क्षेत्र के अलीगढ़ बुलंदशहर डिबाई रोड का है। जहां चार दोस्त एक ही बाइक पर सवार होकर बुलंदशहर से अलीगढ़ मेला देखने के लिए जा रहे थे।


खड़े ट्रैक्टर ट्राली में बाइक घुसने के चलते चारों दोस्तों की मौके पर मौत

तभी जवा इलाके में सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली में बाइक घुसने के चलते चारों दोस्तों की मौके पर मौत हो गई। एक्सीडेंट में चार दोस्तों की मौत होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे बुलंदशहर जिले के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव दौलतपुर खुर्द निवासी मृतको के चाचा बंटी शर्मा ने हादसे को लेकर जानकारी देते हुए बताया। कि उनका भतीजा यश शर्मा अपने तीन अन्य दोस्त विकास, सुनील सहित रवि के साथ अपने घर से एक बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ मेला देखने की बात कह कर गए थे।


इस दौरान जवा क्षेत्र के कस्बा छेरत के पास पहुंचते ही। बाइक पर सवार चारों दोस्तों की बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली के नीचे घुस गई। सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली के नीचे बाइक घुसते हुए। देख स्थानीय लोग और सड़क सहारे गुजर रहे। राहगीर अपने-अपने वाहन खड़े कर दौड़कर मौके पर पहुंचे। और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और लोगों की मदद से ट्रैक्टर ट्राली के नीचे घुसी बाइक पर सवार चारों दोस्तों को मृत हालत में बाहर निकलते हुए। उपचार के लिए। जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।


डॉक्टरों ने चारों युवकों को देखते ही मृत घोषित कर दिया

जहां डॉक्टरों ने चारों युवकों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। एक्सीडेंट में चार युवको की मौत के बाद उनकी पहचान होने पर उनकी मौत की सूचना उनके परिजनों को दी। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने युवकों के शवों का पंचायत नामा भरते हुए! चारों दोस्तों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए। मोर्चरी भेज दिया। दर्दनाक सड़क हादसे में चार दोस्तों की खबर मिलने के बाद चारों ही परिवार के लोगों में चीख पुकार और कोहराम मचा हुआ है। और गांव के अंदर मातम पसरा हुआ है! तो वही पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को अपनी गिरफ्त में लेकर मौके से फरार हुए। चालक की तलाश करते हुए! अग्रिम विधिक कार्रवाई करने में जुटी है।

Tags:    

Similar News