Aligarh News: लड़की को सरसों के खेत में खींचकर बलात्कार की कोशिश, लोगों ने हैवान युवक को किया पुलिस के हवाले

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने रास्ते से लड़की को खींचकर खेतों में ले जाकर बलात्कार की कोशिश की।

Update: 2023-12-06 07:02 GMT

अलीगढ़ में लड़की को सरसों के खेत में खींचकर बलात्कार की कोशिश (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने रास्ते से लड़की को खींचकर खेतों में ले जाकर बलात्कार की कोशिश की। युवती के परिजनों ने लड़के को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। पुलिस आरोपी लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार एक गांव में लड़के ने लड़की को रास्ते से जबरन खींचकर सरसों के खेतों में ले गया और बलात्कार का प्रयास किया। विरोध करने पर युवक ने युवती के कपड़े फाड़ दिये। युवती किसी तरह खुद को युवक के चंगुल से छुड़ाया और शोर मचाया। लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लड़की के साथ जबरदस्ती कर रहे युवक को लोगों ने मौके पर दबोच लिया और इसकी सूचना पीड़ित परिवार के लोगों को दी।

सूचना पर पीड़ित लड़की के पिता और परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। लड़की के परिवार के लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को अपनी हिरासत में लेते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अलीगढ़ जिला अस्पताल भेजा है। वहीं पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ तत्काल संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी लड़के से पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News