Aligarh News: मक्का के खेत में मिली मजदूर की रक्तरंजित लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Aligarh News: मक्का के खेत में मजदूर व्यक्ति की लाश मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों का जमावड़ा खेत में पड़ी लाश को देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हो गए।

Update: 2024-05-25 15:17 GMT

मक्का के खेत में मिली मजदूर की रक्तरंजित लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप: Photo- Newstrack

Aligarh News: जनपद के अतरौली कोतवाली इलाके के जुम्मनपुर गांव में एक 55 वर्षीय मजदूर की लाश सुनसान जंगल के बीच मक्का के खेतों में पड़ी हुई मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मक्का के खेत में मजदूर व्यक्ति की लाश मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों का जमावड़ा खेत में पड़ी लाश को देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों द्वारा लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। तो वही मजदूर की लाश मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा उसकी तीन से चार लोगों पर पीट पीटकर हत्या कर लाश को मक्का के खेतों में फेंके जाने का आरोप लगाया। जिसके चलते मौके पर मौजूद पुलिस ग्रामीणों से घटना को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

मजदूरी करने गया था मृतक

प्राप्त जानकारी के अनुसार जुम्मनपुर गांव में 55 वर्षीय मजदूर सुल्तान सिंह की मक्का के खेतों में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। मक्का के खेत में लाश मिलने के बाद मृतक के भाई नारायण सिंह ने का कहना है कि उसका भाई मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उसका भाई सुल्तान सिंह शुक्रवार को अपने घर से मजदूरी करने के लिए गया था। मजदूरी करने के बाद देर रात तक उसका भाई अपने घर वापस नहीं लौटा। जिसके चलते परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी और परिवार के लोगों ने आनन फानन में ग्रामीणों की मदद से उसको आसपास सहित सभी जगह तलाश शुरू कर दी। लेकिन काफी तलाश के बावजूद भी मजदूरी करने गए उसके भाई सुल्तान सिंह का कोई सुराग नहीं लग सका।

जहां शनिवार की सुबह गांव की ही रहने वाली महिला मक्का के खेतों में अपने पशुओं के लिए घास काटने के लिए गई थी। तभी खेतों में घास काटने के लिए पहुंची महिला की नजर मक्का के खेतों में रक्त रंजित हालत में पड़ी 55 वर्षीय व्यक्ति सुल्तान सिंह की लाश पर पड़ी। मक्का के खेतों लाश को देखते ही उसके होश उड़ गए ओर उसने शोर मचा दिया। महिला के शोर की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण सहित मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए।

पीट पीटकर हत्या का आरोप

मौके पर पहुंचे परिजनो ने सुल्तान सिंह की लाश को देखते ही चीख पुकार मच गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने तीन से चार लोगों द्वारा सुल्तान सिंह पीट पीटकर हत्या करते हुए उसकी लाश को मक्का के खेतों में फेक जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। जिसके बाद मक्का के खेत में लाश मिलने के बाद परिजनों द्वारा किए जा रहे हंगामे की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां फॉरेंसिक टीम के द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने की प्रक्रिया शुरू की गई।तो वही पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया।

जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जहां एक और सुल्तान सिंह की लाश मिलने के बाद परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। तो वही पुलिस मृतक के परिजनों से तहरीर प्राप्त होने के बाद ही कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News