Aligarh News: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी-डंडे, कई घायल

Aligarh News: जिले के इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव सतलापुर में मामूली विवाद के बाद दोनों ही पक्षों की महिलाएं और पुरुषों आमने-सामने आ गए। खूनी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2023-11-18 07:55 GMT

अलीगढ़ में दो पक्षों में खूनी संघर्ष (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव सतलापुर में मामूली विवाद के बाद दोनों ही पक्षों की महिलाएं और पुरुषों आमने-सामने आ गए। खूनी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो पक्षों के बीच में खूनी संघर्ष और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसएसपी सहित इलाका थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस द्वारा मारपीट में घायल दोनों ही पक्षों के लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं पुलिस विवाद को लेकर जानकारी करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार सतलापुर गांव दो पड़ोसियों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी के बाद विवाद हो गया था। बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच हुए उस विवाद के बाद दोनों ही पक्षों की महिलाएं और पुरुष लाठी डंडे लेकर एक दूसरे के आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते गाली-गलौज करते हुए एक दूसरे के ऊपर जमकर लाठी डंडे बरसाए। इस दौरान दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट में लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर सैकड़ां की तादात में ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया।

ग्रामीणों द्वारा दो पक्षों के बीच मारपीट कर रहे लोगों को अलग-अलग करने की कोशिश की गई। बावजूद इसके दोनों ही पक्षों के लोग एक दूसरे से मारपीट करते रहे। इस दौरान गांव के अंदर रास्ते पर दो पक्षों के बीच हो रहे खूनी संघर्ष की घटना छत पर खड़े किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना की जानकारी होते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही पक्षों के घायल लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इगलास ले जाया गया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों ही पक्षों के लोगों को अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया। जहां उनका उपचार जारी है। वहीं पुलिस घायलों से घटना को लेकर जानकारी करते हुए वायरल हो रहे वीडियो में एक दूसरे पर हमला बोलने वाली महिलाओं और पुरुषों को चिन्हित करते हुए कार्रवाई करने में जुटी हुई है। इसके साथ ही दोनों ही पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

Tags:    

Similar News