Aligarh News: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले लाठी डंडे, दर्जनों घायल

Aligarh News: गोंडा थाना क्षेत्र के गांव घाटोली में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Update: 2023-11-10 13:03 GMT

अलीगढ़ में दो पक्षों जमकर हुई मारपीट (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: गोंडा थाना क्षेत्र के गांव घाटोली में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर ईंट पत्थर बरसाते हुए पथराव करते दिखे। लड़ाई की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल दोनों ही पक्षों के परिवार के लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद कुछ घायलों की हालत नाजुक देखते हुए जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट और खूनी लड़ाई का वायरल वीडियो थाना गोंडा क्षेत्र के गांव घाटोली का बताया जा रहा है। जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मारपीट के लाइव वीडियो में दो पक्षों की महिलाओं समेत परिवार के लोग लाठी डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के ऊपर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। इस दौरान दो पक्षों के बीच हो रही खूनी लड़ाई के दौरान चीख पुकार की आवाजों से गांव गूंज उठा। जिसके चलते ग्रामीणों में अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई।

तभी दो पक्षों बीच हो रही इस खूनी लड़ाई का नजारा अपने मकान की छत से देख रहे किसी ग्रामीण के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते हुए सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। सोशल मीडिया पर मारपीट का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। इसके बाद आनन फानन में पुलिस के उच्च अधिकारी और समेत इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में घायल दोनों ही पक्षों की महिलाओं समेत परिवार के लोगों को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भिजवाया गया। जहां उनका उपचार जारी है। वहीं मारपीट में गंभीर रूप से घायल कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले दोनों ही पक्षों के लोगों को चिन्हित करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद दोनों ही पक्षों के लोगों की तरफ से थाने पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों ही पक्षों की तहरीर के आधार पर एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई किए जाने की बात कही।

Tags:    

Similar News