Aligarh News: बोलेरो ने बाइक सवार दंपति और मासूम को कुचला, हालत गंभीर

Aligarh News: जिले के गंगीरी इलाके में एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने सामने से आ रहे बाइक सवार दंपति और बच्चे को जोरदार टक्कर दिया।

Update: 2024-02-24 06:09 GMT

अलीगढ़ में बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार दंपति और मासूम को कुचला (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के गंगीरी इलाके में एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने सामने से आ रहे बाइक सवार दंपति और बच्चे को जोरदार टक्कर दिया। दंपति सहित मासूम बच्चे को सड़क पर कुचलने के बाद चालक बोलेरो लेकर मौके से फरार हो गया। सड़क पर गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े मासूम बच्चे और दंपति को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है। पुलिस बोलेरो वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना बरला क्षेत्र के एक गांव निवासी दंपति अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर थाना गंगीरी क्षेत्र में किसी निजी काम से गए थे। बताया जा रहा है कि अपने गांव वापस लौटते समय गंगीरी छर्रा रोड स्थित मखदूम नगर गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो चालक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। दो वाहनों के बीच आमने-सामने की हुई भीषण भिड़ंत में बाइक सवार तीनों लोग बाइक से उछलकर सड़क के बीच जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं बोलेरो गाड़ी चालक ने ग्रामीणों को मौके पर आता हुआ देख मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपति समेत मासूम बच्चे को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने तत्काल प्राथमिक उपचार देते हुए तीनों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

सीएचसी छर्रा पर तैनात डॉक्टर ने बताया कि तीन घायलों को परिजनों द्वारा सीएचसी की इमरजेंसी पर गंभीर हालत में लाया गया था। परिजनों द्वारा बताया गया था कि चार पहिया और दो पहिया वाहन के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हुई थी। बाइक पर तीन लोग सवार थे। जिसमें एक 12 वर्षीय बच्चा भी शामिल था। इन सभी तीनों घायलों को पुलिस के द्वारा 108 एंबुलेंस के जरिए अस्पताल लाया गया था। तीनों की हालत गंभीर है। प्राथमिक उपचार देते हुए तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

Tags:    

Similar News