Aligarh News: सरेराह छात्रों के दो गुटों में वर्चस्व को लेकर जमकर चले ईंट पत्थर

Aligarh News: महुआखेड़ा थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्कूलों के छात्रों के गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर बीच सड़क जमकर गाली गलौज और लात घुसे चले।

Update:2024-09-22 15:11 IST

अलीगढ़ में छात्रों के दो गुटों में वर्चस्व को लेकर जमकर चले ईंट पत्थर (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के महुआखेड़ा थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्कूलों के छात्रों के गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर बीच सड़क जमकर गाली गलौज और लात घुसे चले। मारपीट के साथ जमकर ईंट पत्थर बरसाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम मच गया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देवी का नगला में शनिवार दोपहर अपने-अपने स्कूल से छुट्टी होने के बाद मोटरसाइकिल और स्कूटी पर सवार छात्रों के दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि छात्रों ने बीच सड़क अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटी खड़ी कर एक दूसरे को गाली गलौज करनी शुरू कर दी। गाली गलौज के बाद दोनों गुटों के छात्रों ने एक दूसरे पर लात घूसां और चमड़े की बेल्टों से हमला बोल दिया। ईंट पत्थर भी बरसाए गए। जिसके चलते रास्ते पर गुजर रहे लोगों में दहशत का माहौल पनप गया।

इस दौरान छात्रों के दो गुटों के बीच गाली गलौज, मारपीट और ईंट पत्थर फेंके जाने का किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर.के.सिसोदिया ने बताया कि 21 सितंबर को दोपहर करीब 1ः30 बजे थाना महुआखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत एक प्रकरण पुलिस के संज्ञान में आया है। जहां हेरिटेज स्कूल और एक अन्य स्कूल के छात्रों के दो गुटों के बीच आपस में गाली गलौज और मारपीट की घटना देवीका नगला में घटित हुई है। जिस मामले में थाने पर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। वहीं गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें रवाना की गयी हैं।

Tags:    

Similar News