Aligarh News: सिपाही ने खाकी को किया शर्मसार, एक हफ्ते के अंदर रचाईं दो शादियां

Aligarh News: जिले में खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पीड़ित युवती ने एसएसपी कार्यालय में मदद की गुहार लगायी है।

Update: 2024-01-15 10:28 GMT

सिपाही ने एक हफ्ते के अंदर रचाईं दो शादियां (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले में खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर पीड़ित युवती ने एसएसपी कार्यालय में मदद की गुहार लगायी है। पीड़िता का कहना है 7 वर्ष पहले उसकी मुलाकात अलीगढ़ में तैनात सिपाही से हुई। धीरे-धीरे प्यार का परवान चढ़ा तो मुलाकात प्यार में तब्दील हो गई। जिसके बाद युवती द्वारा शादी की जिद की तो सिपाही ने अलीगढ़ में ही निकाह कर लिया। जिसके 8 दिन बाद ही युवक द्वारा तीन तलाक देने के बाद युवती को छोड़ दिया। इसके बाद सिपाही ने मुजफ्फरनगर में जाकर दूसरी शादी कर ली। युवती ने सिपाही के रिसेप्शन में जाकर जमकर हंगामा काटा। तो नाराज सिपाही ने मारपीट कर युवती को जान से मारने की धमकी दे दी।

दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली एक युवती बतौर पत्रकारिता में एक चैनल में कार्यरत है। जिसकी मुलाकात सिपाही से अलीगढ़ में हुई धीरे-धीरे प्यार परवाह चढ़ा तो युवती से सिपाही के द्वारा जीने मरने की कसमें खाई।

सिपाही द्वारा युवती से अलग-अलग जगह पर ले जाकर संबंध बनाए तो युवती के द्वारा शादी की जिद्द की जाने लगी। सिपाही के द्वारा युवती से निकाह तो कर लिया। 8 दिनों बाद ही युवती को छोड़कर अपने गांव मुजफ्फरनगर में जाकर दूसरी युवती से शादी कर ली। युवती ने सिपाही के रिसेप्शन में जाकर जमकर हंगामा काटा। तो नाराज सिपाही ने मारपीट कर युवती को जान से मारने की धमकी दे दी।

Tags:    

Similar News