Aligarh News: पिता को लेकर क्रिकेटर दीपक चाहर ने कही भावुक बात, बोले- मेरे लिए पिता बहुत महत्वपूर्ण हैं, उन्होंने मुझे खिलाड़ी बनाया

Aligarh News: मेरे लिए पिता बहुत महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने मुझे खिलाड़ी बनाया। आज मैं जो कुछ हूं उनकी वजह से ही हूं और उनको इस कंडीशन में छोड़कर नहीं जा सकता हूं। मैंने फैसला किया है कि मैं अपने पिता के साथ रहूंगा। जब तक वह सही नहीं हो जाते। उसके बाद मैं खेलना स्टार्ट करूंगा। इस मामले में मैंने राहुल द्रविड़ सर से बात की है। भारतीय टीम के सिलेक्टर्स से भी बात की है।

Written By :  Lakshman Singh Raghav
Update: 2023-12-06 14:20 GMT

Cricketer Deepak Chahar (Pic: Newstrack)

 Aligarh News: क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेन्द्र सिंह तोमर को ब्रेन स्ट्रोक का अटैक पड़ा है। जिनका इलाज पिछले तीन दिनों से यहां निजी अस्पताल में चल रहा है। इस दौरान दीपक चाहर अपने पिता की देखरेख कर रहे हैं। दीपक चाहर ने बताया कि बिल्कुल सही समय पर पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनको यहां सही इलाज मिल रहा है। उन्होंने बताया कि पहले से स्थिति बेहतर है।

इस मामले में मैंने राहुल द्रविड़ सर से बात की है

एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए लोकेन्द्र सिंह चाहर गए थे जहां अचानक बीमार पड़ गये थे। उन्होंने कहा कि लोगों के सवाल हैं कि मैं मैच नहीं खेला या मैच खेलने नहीं जा रहा हूं। इस पर उन्होंने कहा कि मेरे लिए पिता बहुत महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने मुझे खिलाड़ी बनाया। आज मैं जो कुछ हूं उनकी वजह से ही हूं और उनको इस कंडीशन में छोड़कर नहीं जा सकता हूं। मैंने फैसला किया है कि मैं अपने पिता के साथ रहूंगा। जब तक वह सही नहीं हो जाते। उसके बाद मैं खेलना स्टार्ट करूंगा। इस मामले में मैंने राहुल द्रविड़ सर से बात की है। भारतीय टीम के सिलेक्टर्स से भी बात की है।

यहां के डॉक्टर एक्सपर्ट हैं, वही राय देंगे

उन्होंने कहा कि पापा की कंडीशन पहले से बेहतर है। वहीं, साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह डिपेंड करेगा कि मेरे फादर की कंडीशन कैसी है। सिलेक्टर्स और कोच से बात हुई है। जब तक फादर आउट ऑफ डेंजर नहीं हो जाते। उन्हें छोड़कर नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि दिल्ली ले जाने की जब कंडीशन होगी। तभी हम शिफ्ट कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभी यहां ट्रीटमेंट ठीक हो रहा है। यहां के डॉक्टर एक्सपर्ट हैं, वही राय देंगे। उन्होंने कहा कि मैं अपने पिता का बेस्ट से बेस्ट इलाज चाहता हूं। मिथराज अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर राजेंद्र वार्ष्णेय ने बताया कि तीन दिन पहले यहां आए थे। इनका ब्लड प्रेशर, डायबिटीज और पैरालिसिस का अटैक पड़ा था। तबीयत खराब होते ही तुरंत अस्पताल आ गये थे। उन्होंने बताया कि उनको यूटीआई भी था। ब्रेन स्ट्रोक भी पड़ा था और इस समय इंप्रूव कर रहे हैं। डॉक्टर राजेन्द्र ने बताया कि तीन-चार दिन में स्वस्थ हो जाएंगे।

Tags:    

Similar News