Aligarh News: गोश्त वाली गली में मिली इंसान की लाश, जानिए पूरा मामला

Aligarh News: जनपद के रोरावर थाना इलाके की गोश्त वाली गली में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक मंदबुद्धि युवक की लाश लावारिस हालत में गली के अंदर पड़ी हुई थी।

Update: 2023-08-04 10:57 GMT
Dead Body of a Human Found in Meat Lane in Azamgarh

Aligarh News: जनपद के रोरावर थाना इलाके की गोश्त वाली गली में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक मंदबुद्धि युवक की लाश लावारिस हालत में गली के अंदर पड़ी हुई थी। मंदबुद्धि युवक की लाश गली में पड़े हुए देख लोगों का हुजूम वहां एकत्र हो गया और पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस अधिकारी और डॉग स्क्वॉयड मौके पर पहुंचा

गोश्त वाली गली में युवक की लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इलाका थानाध्यक्ष सहित पुलिस के उच्च अधिकारी, डॉग स्क्वायड टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किए। मृतक युवक की मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ ने दी ये जानकारी

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा कि उसकी हत्या हुई है या फिर स्वाभाविक मौत। प्रथम दृष्टया जांच में निकल कर सामने आया है कि युवक मंदबुद्धि था। उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। लेकिन पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर बारीकी के साथ जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है। इस मामले पर क्षेत्राधिकारी का कहना है कि मृतक युवक की शिनाख्त आसिफ पुत्र अब्दुल अजीज के रूप में की गई। सभी तथ्यों की बारीकी के साथ जांच की जा रही है।

Aligarh News: अलीगढ़ में प्राइवेट बस खड़े हुए ट्रक में जाकर घुसी, एक दर्जन यात्री जख्मी

Aligarh News: जनपद के बोनेर चौराहे के पास प्राइवेट बस खड़े ट्रक से टकरा गई। गांधी पार्क थाना अंतर्गत ये हादसा हुआ, जिसके कारण बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए। वहीं, गंभीर रूप से घायल पांच यात्रियों को अलीगढ़ के मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा गंभीर हालत के चलते तीन घायलों को अलीगढ़ के हायर सेंटर जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। दो घायलो का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार फर्रुखाबाद से प्राइवेट बस सवारी भरकर दिल्ली की ओर जा रही थी। जैसे ही बस बोनेर चौराहे के पास पहुंची। तभी किसी कारण बस रोड साइड खड़े ट्रक से बस टकरा गई और गंभीर हादसा हो गया। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और तत्काल जानकारी इलाका पुलिस को दी।

Tags:    

Similar News