Aligarh News: आम के बाग में पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: चंडौस थाना क्षेत्र के गांव थानपुर में युवक की लाश आम के बाग में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Update: 2023-11-09 10:35 GMT

अलीगढ़ में आम के बाग में पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: चंडौस थाना क्षेत्र के गांव थानपुर में एक युवक की लाश आम के बाग में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं परिवारीजनों में भी कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पेड़ पर लटकी युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या या आत्महत्या पुलिस दोनों पहलुओं पर छानबीन कर रह है।

जानकारी के अनुसार थानपुर गांव में गुरुवार को ग्रामीणों के बीच उस वक्त चीख पुकार और भगदड़ मच गई। जब ग्रामीण सुबह अपने अपने खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे। तभी ग्रामीणों की नजर सुनसान जंगल के बीच आम के बाग में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक रही युवक की लाश पर पड़ गई। पेड़ पर युवक की लटकी हुई लाश को देख ग्रामीण के होश उड़ गए। जिसके बाद ग्रामीण पेड़ पर लटक रही युवक की लाश के पास पहुंचे और सूचना उसके परिवार के लोगों को दी गई।

युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया ओर महिलाओं समेत ग्रामीणों का जमावड़ा मौके पर लग गया। वहीं युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन वीरेंद्र सिंह का कहना है कि 35 वर्षीय युवक मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। जहां शादीशुदा युवक गवेन्द्र ने फांसी का फंदा बनाकर फांसी के फंदे में झूलते हुए खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से आम के पेड़ पर लटक रही युवक की लाश को जमीन पर नीचे उतारा गया। जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News