Aligarh News: 22 दिन से लापता बुजुर्ग की सड़क किनारे मिली लाश, परिजनों ने पुलिस ने लगाए गंभीर आरोप

Aligarh News: अतरौली कोतवाली क्षेत्र में पिछले 22 दिन से घर से गायब बुजुर्ग की लाश अचानक थाना मडराक इलाके में सड़क किनारे पड़ी मिली। बुर्जुग की लाष मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Update: 2024-02-06 13:05 GMT

अलीगढ़ में 22 दिन से लापता बुजुर्ग की सड़क किनारे मिली लाश (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: अतरौली कोतवाली क्षेत्र में पिछले 22 दिन से घर से गायब बुजुर्ग की लाश अचानक थाना मडराक इलाके में सड़क किनारे पड़ी मिली। बुर्जुग की लाष मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सड़क किनारे बुजुर्ग की लाश पड़ी होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस लापता बुजुर्ग के लाश मिलने के मामले में तफ्तीश में जुटी हुई है। वहीं मृतक के दामाद ने पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़े करते हुए बुजुर्ग की मौत को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव नहल निवासी जयसिंह पुत्र विजयपाल ने अपने बुजुर्ग ससुर हरिप्रसाद की लाश मिलने के बाद बताया कि अतरौली निवासी उसके ससुर करीब 20 से 22 दिन पहले देर रात्रि में परिजनों को बिना बताए अचानक घर से गायब हो गए थे। बुजुर्ग ससुर के रात्रि में अचानक लापता होने के बाद परिजनों के द्वारा आसपास सहित रिश्तेदारियों में फोन करके पूछताछ करते हुए तलाश किया गया था लेकिन घर से अचानक लापता हुए बुजुर्ग ससुर का काफी तलाश के बावजूद भी कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए लापता बुजुर्ग का पुलिस को फोटो देते हुए गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी।

जहां 5 फरवरी 2024 को लापता बुजुर्ग की लाश थाना मडराक इलाके में सड़क किनारे पड़ी हुई मिली। इसके बाद पुलिस द्वारा बुजुर्ग की लाश के फोटो अतरौली पुलिस के पास भेजते हुए शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया था। जहां परिजनों द्वारा लापता बुजुर्ग को लेकर थाने पर दर्ज कराई गई गुमशुदगी के साथ फोटो का मिलान किया तो मडराक पुलिस को मिली अज्ञात बुजुर्ग के लाश की पहचान अतरौली निवासी 65 वर्षीय लापता बुजुर्ग हरिप्रसाद के रूप में की गई।

परिजनों ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए आरोप लगाया कि पंचनामा की कार्रवाई के दौरान पुलिस द्वारा 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत ठंड होने से बताई गई थी। परिजनों का आरोप है कि बुजुर्ग के शरीर पर मौजूद चोट के निशान से प्रतीत होता है कि उनकी एक्सीडेंट में मौत हुई है। बहरहाल पुलिस लापता बुजुर्ग की लाश मिलने के बाद मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News