Aligarh News: प्रधान के खाली प्लॉट में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: जिले के लोधा थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम प्रधान के खाली प्लॉट में एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Update: 2023-11-17 09:15 GMT

अलीगढ़ में खाली प्लॉट में मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के लोधा थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम प्रधान के खाली प्लॉट में एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। थाने से 2 किलोमीटर दूर मौजूद ग्राम प्रधान के खाली प्लॉट में युवक की डेडबॉडी मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस घटनास्थल का बारीकी के साथ निरीक्षण करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार थाना लोधा क्षेत्र के गभाना रोड पर शुक्रवार को लोधा गांव के मौजूदा ग्राम प्रधान के खाली प्लॉट में एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। ग्रामीणों ने युवक की लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी। थाने से दो किलोमीटर दूर प्रधान के खाली प्लॉट में युवक की लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन इलाका थानाअध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंची पुलिस को युवक की जेब की तलाशी के दौरान जेब में आधार कार्ड मिला। जिसके बाद युवक की शिनाख्त कोतवाली इगलास क्षेत्र के सिमरधरी गांव निवासी 35 वर्षीय युवक पंकज कौशिक के रूप में हुई। मृतक युवक के शव की शिनाख्त होते ही पुलिस ने सूचना परिवार के लोगों को दी। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में मृतक युवक के परिवार के लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गए। परिवार के लोगों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है। वहीं मृतक युवक के भाई रतन कौशिक का आरोप है कि थाने पर मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिए जाने के बावजूद भी पुलिस जांच के नाम पर युवक की मौत को लेकर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

Tags:    

Similar News